राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में पुलिस का 'प्रहार'...साढ़े 12 क्विंटल डोडा पोस्त जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 26, 2020, 9:38 PM IST

बीकानेर पुलिस ने ऑपरेशन 'प्रहार' के तहत कार्रवाई करते हुए साढ़े 12 क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त जब्त किया है. साथ ही पुलिस ने इस दौरान दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

Bikaner news, Bikaner police action, smugglers arrested
बीकानेर पुलिस ने दो तस्कर को किया गिरफ्तार

बीकानेर. पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर लगातार मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए चलाए जा रहे ऑपरेशन प्रहार के तहत गुरुवार को बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस और डीएसपी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई को अंजाम देते हुए साढ़े 12 क्विंटल डोडा पोस्ट जब्त कर दो तस्कर को गिरफ्तार किया है. जयनारायण व्यास कॉलोनी एसएचओ राणीदान उज्ज्वल ने बताया कि यह तस्करी चावल की आड़ में की जा रही थी.

तस्कर ट्रक में चावल के कट्टों के नीचे साढ़े 12 क्विंटल अवैध डोडा-पोस्त भरकर ले जा रहे थे. उन्होंने बताया कि जब्त डोडा पोस्त की बाजार कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है. डीएसटी और जेएनवीसी पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक को रुकवाया और जांच-पड़ताल की तो ट्रक में अवैध नशा भरा हुआ मिला. इस पर पुलिस ने तुरंत ट्रक को जब्त करते हुए ट्रक में सवार दो तस्कारों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें-हनुमानगढ़: युवती का अपहरण कर 9 दिन तक किया रेप, पिस्तौल के बल पर घर के सामने से उठा ले गए थे आरोपी

उन्होंने बताया कि ट्रक में सवार दोनों आरोपी नागौर जिले के श्रीबालाजी के पास सतेरण गांव के रहने वाला है. थानाधिकारी रानीदान ने बताया कि यह ट्रक झारखंड के जमशेदपुर से आया था और आगे श्रीबालाजी में खाली होना था और झारखंड में इसको किसने भरवाया और कहां से डोडा पोस्त आया है, इसको लेकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details