राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बीकानेर में लाठीचार्ज : हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन...लोगों पर पुलिस ने बरसाए डंडे

बीकानेर के गंगाशहर इलाके में एक युवक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ. युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे परिजनों और लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया.

By

Published : Jul 2, 2021, 7:53 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 8:14 PM IST

bikaner police lathicharge
बीकानेर लाठीचार्ज

बीकानेर.गंगाशहर इलाके में गुरुवार देर रात हमले में घायल युवक की शुक्रवार को पीबीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों ने गंगाशहर थाने में आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई.

मृतक युवक के परिजनों और कुछ लोगों ने बीकानेर जिला कलेक्ट्रेट पर विरोध किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. कलेक्ट्रेट पर लगातार प्रदर्शकारियों की भीड़ बढ़ती चली गई. पुलिस ने लोगों के समझाने की कोशिश की लेकिन लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे.

मृतक के परिजनों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

पढ़ें-बूंदी एसीबी ने भू अभिलेख निरीक्षक को किया ट्रैप, आरोपी पीड़ित के घर पर ही लेने पहुंच गया रिश्वत

इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच नोक-झोंक हो गई. जिसके बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. पुलिस के जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया. प्रदर्शनकारियों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी थीं.

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि आरोपी नामजद हैं और पुलिस उन्हें तत्काल गिरफ्तार करे. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को राउंडअप किया है.

Last Updated : Jul 2, 2021, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details