राजस्थान

rajasthan

बीकानेर: कलेक्टर और एसपी ने रात्रि भ्रमण कर लिया कानून व्यवस्था का जायजा

By

Published : Nov 2, 2020, 5:26 AM IST

बीकानेर जिले में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार मॉनिटरिंग जारी है. जिला कलेक्टर नमित मेहता और पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने रविवार रात को शहर का राउंड लिया. साथ ही रात्रि गश्त के साथ ही नाकाबंदी के दौरान पुलिस जवानों की ओर से की जा रही वाहनों की तलाशी का जायजा लिया.

कलेक्टर और एसपी का रात्रि भ्रमण, bikaner news, Night tour of Collector and SP
कलेक्टर और एसपी ने लिया कानून व्यवस्था का जायजा

बीकानेर.जिला कलेक्टर नमित मेहता और जिला पुलिस अधीक्षक प्रहलाद सिंह कृष्णिया ने रविवार रात को सिटी भ्रमण किया. साथ ही शहर के विभिन्न नाकों पर कानून व्यवस्था का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने नाकों पर पुलिस जाप्ता द्वारा वाहनों की जांच के बारे में जानकारी ली और निर्देश दिए कि नाकों से गुजरने वाले प्रत्येक वाहन की सघनता से जांच की जाए. बिना जांच के कोई भी वाहन नहीं गुजरना चाहिए. उन्होंने निर्देश दिए वाहन चालकों के साथ शालीनता से पेश आते हुए जांच की जाए.

इस दौरान जिला कलेक्टर ने नोखा रोड और जयपुर रोड पर हल्दीराम प्याऊ के पास बंद हाई मास्ट लाइटों को ठीक कराने के मौके पर ही निगम के अधिकारी को दिशा निर्देश दिए. नाका पर तैनात पुलिस कार्मिक ने बताया कि हाई मास्ट लाइट के बंद होने के कारण सीसी टीवी कैमरा में तस्वीर साफ नहीं आती है. इस पर जिला कलेक्टर ने कहा कि सोमवार को ये लाइटे चालू करवा दी जाएगी. उन्होंने निर्देश दिए की हाई वे की सभी लाईटे सही रहे, इसके लिए संबंधित विभागों को निर्देश दिए जा चुके हैं.

ये पढ़ें:बीकानेर: नाकाबंदी के दौरान कार से 29.5 लाख नकदी बरामद

वहीं कलेक्टर राम रतन कोचर सर्किल पुलिस नाका पर रूके और यहां कानून व्यवस्था के बार में जानकारी ली. वे गंगाशहर, मुख्य बाजार गंगाशहर, गांधी चैक होते हुए नोखा रोड पुलिस नाका पहुंचे और यहां पर वाहनों की सघनता से जांच के निर्देश दिए. यहां बद हाई मास्ट लाइट के बारे में पूछा कि यह कितने समय से बंद है. इसके बाद जिला कलक्टर गंगाशहर रोड, रानी बाजार, मेडिकल काॅलेज, पाॅलिटेक्निक काॅलेज होते हुए जयनारायण व्यास काॅलोनी मूर्ति सर्किल पहुंचे और यहां पुलिस सहायता केन्द्र पर मौजूद पुलिस बल से क्षेत्र में कानून व्यवस्था की जानकारी ली.

ये पढ़ें:बीकानेर में मूंगफली फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

इसके बाद कलेक्टर ने जयपुर रोड पर हल्दी राम प्याऊ पुलिस नाका पर वाहनों की जांच व्यवस्था का निरीक्षण किया. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) सुनीता चौधरी, अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक पवन मीना, यातायात निरीक्षक प्रदीप सिंह चारण तथा जयनारायण व्यास काॅलोनी थानाधिकारी राणीदान सहित संबंधित थानाधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details