राजस्थान

rajasthan

मोदी जी बॉलीवुड के लायक हैं...लटके- झटके मारने में माहिर आदमी हैं : अशोक गहलोत

By

Published : Apr 8, 2019, 7:54 AM IST

Updated : Apr 8, 2019, 9:06 AM IST

गहलोत ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे हीरो-हीरोइन के साथ ही खलनायक की भूमिका भी अच्छे से निभा सकते है, क्योंकि वो हकीकत में कुछ करते नहीं है और फिल्मों में दिखाया जाने वाला भी असली में नहीं होता है.

बीकानेर में अशोक गहलोत का मोदी पर बयान

बीकानेर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीकानेर के सीताराम भवन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते गहलोत ने मोदी पर ऐसे तंज कसे की. वहां सभा में मौजूद कांग्रेसियों के जोर जोर से ठहाके लगाए.

मोदी अगर बॉलीवुड में होते तो अच्छा नाम कमाते
बीकानेर दौरे पर आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के बजाय मोदी अगर बॉलीवुड में होते तो अच्छा नाम कमाते और खुद के साथ ही देश का नाम भी रोशन करते. मोदी लटके झटके अच्छे मार लेते है.

गहलोत ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वे हीरो-हीरोइन के साथ ही खलनायक की भूमिका भी अच्छे से निभा सकते है, क्योंकि वो हकीकत में कुछ करते नहीं है और फिल्मों में दिखाया जाने वाला भी असली में नहीं होता है.

बीकानेर में अशोक गहलोत का मोदी पर बयान

मोदी कितना झूठ बोलते हैं... एक बड़ा उदाहरण ये है
गहलोत ने कहा कि मोदी कितना झूठ बोलते हैं इसका एक बड़ा उदाहरण है कि उन्होंने अपने भाषण में कहा था कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी का निधन लंदन में हुआ था और उनके शव को नेहरु ने देश में नहीं आने दिया था. जबकि पूरी दुनिया जानती है कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी का निधन कश्मीर में हुआ था.

सोशल मीडिया पर झूठ फैलाया जा रहा
गहलोत के मोदी पर कटाक्ष के बाद सभा में मौजूद कांग्रेसियों ने जमकर तालियां बजाई और जमकर ठहाके भी लगाए. इस दौरान गहलोत ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि झूठ और जुमलेबाजी को लेकर मोदी प्रसिद्ध हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर जिस तरह से झूठ फैलाया जा रहा है. उसको जनता समझ चुकी है. गहलोत ने कहा कि यह संचार क्रांति राजीव गांधी की देन है और राजीव गांधी देश के विकास के लिए बहुत कुछ किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा गुजरात मॉडल की बात करती है, लेकिन यह पूरी तरह से झूठ है.

70 साल पहले जब मोदी पैदा नहीं हुए थे तब
गहलोत ने बताया कि कांग्रेस ने देश का विकास किया है और मोदी 70 सालों में कुछ नहीं होने की बात कहते हुए हमारे देश के वैज्ञानिकों डॉक्टर्स इंजीनियर्स की काबिलियत पर सवाल खड़े कर रहे है. 70 साल पहले जब मैं और मोदी पैदा नहीं हुए थे तब देश में बिजली-पानी की क्या स्थिति थी और आज क्या है यह बताने से ही पता चल जाता है कि 70 सालों में देश में कितना विकास हुआ है.

Last Updated : Apr 8, 2019, 9:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details