राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से गुस्साए लोगों ने किया राजमार्ग जाम

बीकानेर के नयाशहर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले हुई एक लूट मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने राजमार्ग पर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही गुस्साए लोगों ने राजमार्ग को जाम कर दिया.

By

Published : Sep 12, 2019, 8:09 PM IST

traders blocked highway, बीकानेर न्यूज

बीकानेर. नयाशहर पुलिस थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात को हुई व्यापारी के साथ लूट के मामले में पुलिस के ढीले रवैये के चलते आक्रोशित व्यापारियों ने जैसलमेर हाइवे को जाम कर दिया. व्यापारियों का कहना है कि घटना को 36 घंटे बीत चुके हैं. लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई.

व्यापारियों ने कोठारी हॉस्पिटल के सामने जैसलमेर हाइवे पर टायर जलाकर आक्रोश जाहिर किया. साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस के लचर रवैये के चलते आरोपी अभी तक पकड़ में नहीं आए हैं. व्यापारियों के जाम से हाइवे में काफी लंबा जाम लग गया.

बीकानेर में गुस्साए लोगों ने किया हाइवे जाम

यह है पूरा मामला

पूगल रोड स्थित दुकान से घर लौट रहे दुकानदार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने मारपीट कर रुपयों से भरा बैग छीन लिया था. वारदात में दुकानदार के सिर में चोट लगी है. सूचना मिलने पर पहुंची नयाशहर पुलिस ने घायल को पीबीएम अस्पताल भेजा. जहां से उपचार कर घर भिजवा दिया गया.

पढ़ें- शिक्षक की पिटाई से नाराज छात्र बिन बताए घर की बजाय पहुंचा ननिहाल, स्कूल में परिजनों का हंगामा

आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने शहर में नाकाबंदी कराई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे. नयाशहर थानाधिकारी ईश्वरप्रसाद ने बताया कि पीड़ित सीताराम मंगलवार रात दुकान बंद कर पूगल रोड स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी बाइक पर तीन युवक आए. आरोपियों ने उनकी बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया और सिर में लाठी से वार किया. इससे उनके सिर से खून बहने लगा. इस दौरान आरोपी उनका रुपयों का भरा बैग छीन ले गए.

आरोपी वारदात के बाद भागने लगे तो आगे गली संकरी होने से वे गाड़ी को वहीं छोड़ गए. नयाशहर थानाधिकारी जांगिड़ ने बताया कि बाइक ताराचंद नाम से रजिस्टर्ड है. पुलिस टीम बाइक मालिक के घर पहुंची, तब पता चला कि उसकी बाइक चोरी हो गई है. इस संबंध में सदर थाने में बाइक चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज करा रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details