राजस्थान

rajasthan

बीकानेर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष बने अखिलेश, देहात में ताराचंद को मिली जिम्मेदारी

By

Published : Dec 27, 2019, 6:12 AM IST

प्रदेश भाजपा की ओर से गुरुवार को पार्टी के लिहाज से बीकानेर शहर और देहात दोनों में जिलाध्यक्षों की घोषणा कर दी है. पार्टी की ओर से बीकानेर शहर में पूर्व सभापति अखिलेश प्रताप सिंह और देहात में ताराचंद सारस्वत को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

bikaner BJP news, Akhilesh became the District President of Bikaner City BJP, Tarachand became the District President of Bikaner countryside, बीकानेर भाजपा न्यूज, bikaner BJP President
बीकानेर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के बाद बधाई देने वालों का लगा तांता

बीकानेर. प्रदेश भाजपा ने गुरुवार को बीकानेर शहर और देहात दोनों में अध्यक्षों की घोषणा कर दी है. शहर में पूर्व सभापति अखिलेश प्रताप सिंह और देहात में ताराचंद सारस्वत को अध्यक्ष मनोनीत किया है. पार्टी की ओर से गुरुवार को इस घोषणा के बाद अखिलेश प्रताप सिंह के आवास पर बधाई देने के लिए कार्यकर्ता पहुंचे.

बीकानेर शहर भाजपा जिलाध्यक्ष की ईटीवी भारत संवाददाता से खास बातचीत

इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत में अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि संगठन ने जमीनी स्तर के कार्यकर्ता को यह मौका दिया है. उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और विपक्ष में रहते हुए वे संगठन को मजूबत करते हुए हर कार्यकर्ता को साथ लेकर चलेंगे.

यह भी पढ़ें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्वाचन से ठीक पहले 8 जिलों के नवनिर्वाचित अध्यक्ष घोषित

अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि उन्होंने संगठन को हमेशा मजबूत बनाने का प्रयास किया है. उन्होंने कहा कि उनकी नियुक्ति में केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल की भूमिका रही और उनके सहयोग से वे अपनी जिम्मेदारी को पूरा करने का काम करेंगे.

कई नाम दौड़ में थे शामिल

अखिलेश के साथ ही शहर भाजपा के निर्वतमान अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा सहित अन्य नेताओं के नाम भी शहर अध्यक्ष की दौड़ में शामिल रहे. लेकिन, संगठन की ओर से अखिलेश के नाम पर मुहर लगाई गई.

ताराचंद सारस्वत को मिली देहात की जिम्मेदारी

वहीं दूसरी ओर पार्टी की ओर से बीकानेर देहात जिलाध्यक्ष के रूप में ताराचन्द सारस्वत को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. हालांकि, ताराचंद खुद घोषणा के वक्त जयपुर में थे और अब शनिवार को वे बीकानेर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details