राजस्थान

rajasthan

बीकानेर में 38 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, एक की मौत

By

Published : Aug 19, 2020, 5:11 PM IST

बीकानेर में कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है. एक बार फिर बुधवार को बीकानेर में कोरोना के 38 नए पॉजिटिव सामने आए हैं. ऐसे में अब बीकानेर में अब तक 3521 पॉजिटिव हो चुके हैं. वहीं, बुधवार को एक महिला की कोरोना से मौत हो गई.

Corona in Bikaner, Bikaner Corona News
बीकानेर में 38 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने

बीकानेर.जिले में कोरोना रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं. बुधवार को बीकानेर में जारी दो अलग-अलग रिपोर्टों में कुल 38 पॉजिटिव सामने आए हैं. इससे एक दिन पहले मंगलवार को भी बीकानेर में कोरोना के 158 मामले सामने आए थे.

बीकानेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को बीकानेर शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्र से भी नए कोरोना मामले सामने आए हैं. बुधवार को ग्रामीण क्षेत्र नोखा के जसरासर गांव से भी पॉजिटिव रिपोर्ट हुए, तो वहीं कोलायत से भी पॉजिटिव सामने आए हैं. मीणा ने बताया कि बुधवार को एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई. इस महिला का पीबीएम अस्पताल में इलाज चल रहा था.

पढ़ें-धौलपुर में कोरोना के 36 नए मामले...इनमें 16 पुलिसकर्मी पॉजिटिव, कुल आंकड़ा पहुंचा 2042

बीकानेर में अब तक करीब 99000 के करीब जांच हो चुकी है, जिनमें अब तक 3521 लोग पॉजिटिव आए हैं. बीकानेर में बुधवार को हुई एक बुजुर्ग महिला की मौत के साथ ही अब तक कुल 69 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं अब तक 2763 लोग पॉजिटिव से नेगेटिव होकर रिकवर कर चुके हैं.

पढ़ें-भीलवाड़ा : कोविड-19 के नियमों की अवहेलना करने वालों पर होगी कार्रवाई, स्वास्थ्य विभाग ने बनाई टीम

बीकानेर में अब 689 केस एक्टिव हैं. हालांकि लगातार सामने आ रहे पॉजिटिव केस के बावजूद भी बीकानेर में बाजारों में लोगों की भीड़ नजर आ रही है और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना भी होती नजर नहीं आ रही है. इसके चलते संक्रमण लगातार फैल रहा है और अब एक साथ बड़ी संख्या में पॉजिटिव आने लग गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details