राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोहरे का कहर! हनुमानगढ़ में बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रक से टक्कर के दौरान 3 की मौत, 4 घायल

बीकानेर संभाग में कोहरे से होने वाले सड़क हादसों का सिलसिला जारी है. अब हनुमानगढ़ के नोहर में बोलेरो कार और ट्रक की भिड़ंत होने से तीन लोगों की मौत हुई है. इस दर्दनाक हादसे में चार लोग घायल भी हुए हैं.

By

Published : Nov 30, 2019, 1:05 PM IST

Accident in Hanumangarh, सड़क हादसे में मौत
हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

हनुमानगढ़.बीकानेर संभाग में सड़क हादसे थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हनुमानगढ़ के नोहर में शनिवार को बोलेरो और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए.

हनुमानगढ़ में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि कुछ लोग हरियाणा के पीली मंदोरी में शादी में शामिल होकर बोलेरो से नेहरावाली ढाणी लौट रहे थे. इलाके में घना कोहरा छाया हुआ था. रास्ते में नोहर भादरा मार्ग पर अपाला स्कूल के सामने बोलेरो एक अज्ञात वाहन से टकरा गई. आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो आगे से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें: अलवर : अनियंत्रित बोलेरो ने दो स्कूली छात्रों को मारी टक्कर, दोनों गंभीर रूप से घायल

इस दौरान ग्रामीणों ने घायलों को संभालते हुए पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौका- मुआयना किया और घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में दो की हालत गंभीर है. तीनों मृतक 70 साल से अधिक आयु के बताए जा रहे हैं. मृतकों में एक नागौर तथा दो हनुमानगढ़ जिले के रहने वाले हैं.

हादसे का कारण घना कोहरा माना जा रहा कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम थी. वहीं, बोलेरो को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक वाहन को भगा ले गया. अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने कुछ वाहन चालकों से पूछताछ भी की है.

नहीं थम रहे हादसे

बीकानेर संभाग में कोहरे से होने वाली मौतों का सिलसिला जारी है. लूणकरणसर में शुक्रवार को एक ट्रक और बोलेरो कैम्पर में हुई भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई. कुछ दिन पहले बीकानेर की डूंगरगढ़ तहसील में कोहरे के कारण एक बस बौर ट्रक में भिड़ंत हुई थी. इसमें 12 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं, गुरुवार को भी इसी तहसील में कोहरे के कारण दो ट्रकों की भिड़ंत में में दो लोगों की मौत हो गई थी. हादसा इतना भीषण था कि इसमें फंसे एक व्यक्ति को तीन घंटे बाद ट्रक से निकाला जा सका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details