राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ाः पार्क में युवक के शव मिलने से फैली सनसनी, फांसी लगाकर की खुदकुशी

भीलवाड़ा में शनिवार को एक युवक ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं अचानक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. ऐसे में पुलिस ने शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाकर भीमगंज थाना पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है.

By

Published : Jun 20, 2020, 1:55 PM IST

Youth committed suicide by hanging, युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

भीलवाड़ा. शहर के नेहरू विहार कॉलोनी स्थित एक पार्क में अज्ञात कारणों के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं शनिवार सुबह अचानक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. इसके साथ ही क्षेत्र वासियों की सूचना पर भीम थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में रखवाकर भीमगंज थाना पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है. थाना प्रभारी मेघना त्रिपाठी ने कहा कि शनिवार सुबह क्षेत्र वासियों ने सूचना दी कि नेहरू विहार पार्क में एक युवक ने फांसी लगा ली है.

पढ़ेंःसर्वदलीय बैठक : उद्धव बोले- दुश्मन की आंखें निकालकर हाथ में दे देना चाहिए

इस पर यहां पर पहुंच कर जांच की तो उसकी पहचान रोपा गांव निवासी राजू धोबी के रूप में हुई है. यह पिछले 1 साल से नेहरू विहार कॉलोनी में ही रह रहा था. फांसी लगाना संदिग्ध होने के कारण हमने एफएसएल टीम को बुलाया है. जिसमें प्रथम दृष्टया यही बताया गया है कि युवक ने फांसी ही लगाई है, लेकिन यह इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details