राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पुलिस की कार्यशैली से खफा युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर, आश्वासन के बाद उतरा नीचे

भीलवाड़ा के शाहपुरा कस्बे में भारत गैस एजेंसी के पास स्थित निजी मोबाइल कंपनी के मोबाइल टावर पर क्षेत्र के रामपुरा गांव का सुरेश कहार चढ़ गया. जहां सुरेश का आरोप है कि उनके परिवार में जमीनी विवाद चल रहा है. जिसकी शिकायत शाहपुरा पुलिस में की, लेकिन अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं होने के कारण मोबाइल टावर पर चढ़ गया.

By

Published : Sep 19, 2020, 1:41 PM IST

youth climbed on mobile tower, युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर
मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

भीलवाड़ा. जिले के शाहपुरा में पुलिस कार्रवाई से नाराज एक युवक भारत गैस एजेंसी के पास स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया. पुलिस ने समझाइश कर 5 घंटे बाद मोबाइल टावर से युवक को नीचे उतारा.

कस्बे के रामपुरा निवासी युवक सुरेश कहार का आरोप है कि 3 दिन पूर्व समाज के युवकों द्वारा मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया था. इसको लेकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाने गया था. लेकिन पुलिस कार्रवाई करने के बजाय धमकाने लग गए.

मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

हमलावर भी धमकी देने लगे. परिवार के कुछ लोग जान के दुश्मन बने हुए. 3 दिन से मारपीट करने की नियत से आगे-पीछे घूम रहे थे. इससे परेशान होकर शनिवार सुबह मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना मिलते ही कस्बे में भीड़ एकत्रित हो गई.

पढ़ें-चित्तौड़गढ़ में महिला और युवक को खंभे से बांधकर पीटा, 3 गिरफ्तार

एएसआई बद्रीलाल मौके पर पहुंचे और उसको उतारने का प्रयास किया. शाहपुरा पुलिस का कहना है कि जो युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा है. उसका जमीनी विवाद का मामला सामने आया है. उसके मामा और मां के बीच जमीनी विवाद चल रहा है. ऐसे में अंत में पुलिस ने समझाइश कर टावर पर चढ़े लड़के को आश्वासन देकर नीचे उतारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details