राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा कांग्रेस कार्यालय में गलवान घाटी के शहीदों दी गई श्रद्धांजलि

भीलवाड़ा में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई. इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. वहीं, इस दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि देश के हालात बहुत खराब हैं.

By

Published : Jun 26, 2020, 4:40 PM IST

Bhilwara Congress office, bhilwara news, शहीदों की दी गई श्रद्धांजलि
शहीद हुए सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि

भीलवाड़ा.अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर शुक्रवार को भीलवाड़ा जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में चीन की सीमा पर शहीद हुए भारत के जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने भी राजनीतिक बयान दिया. कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के हालात बहुत खराब है, देश असुरक्षित है.

शहीद हुए सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि

लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर सलाम दिवस ननाया गया. इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यालय में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. श्रद्धांजलि सभा के दौरान 2 मिनट का मौन रखकर शहीदों को आत्मा शांति के लिए प्रार्थना भी की गई.

इस दौरान कांग्रेस जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा ने कहा कि हमने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी है. आज देश में हालात बहुत खराब है और देश असुरक्षित है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश संकट के दौर से गुजर रहा है. जबसे नोटबंदी की है, तब से देश के हालात बहुत खराब है. साथ ही कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा देश हित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं, लेकिन प्रधानमंत्री देश की सुरक्षा करने में नाकाम रहे तो हमें आवाज उठानी पड़ेगी.

ये पढ़ें:भीलवाड़ा में ABVP का प्रदर्शन, पाठ्यक्रम में मेवाड़ के इतिहास से छेड़छाड़ पर जताया विरोध

श्रद्धांजलि सभा में पूर्व नगर परिषद सभापति ओम नारायणीवाल, पूर्व नगर परिषद सभापति मधु जाजू, कांग्रेश जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश शर्मा, पूर्व नगर विकास न्यास के अध्यक्ष अक्षय त्रिपाठी, सहित जिले के कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details