राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः CORONA गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के दुकान हुए सीज

By

Published : Sep 17, 2020, 4:31 PM IST

भीलवाड़ा में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है. इस कड़ी में गुरुवार को कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते के निर्देश पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने चाट-पकौड़ी की दुकान, मोबाइल और कपड़े की दुकान पर कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं होने पर दुकान सीज करने की सख्त कार्रवाई की.

shop seized those who not follow guidlines, गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के दुकान सीज
कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के दुकान सीज

भीलवाड़ा. जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है. ऐसे में वर्तमान स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है और उनकी पालना नहीं करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने वालों के दुकान सीज

जहां इसके लिए जिला कलेक्टर शिव प्रसाद एन नकाते के निर्देश पर कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए चार टीमों का गठन किया गया है. वहीं इस कड़ी में गुरुवार को जिला कलेक्टर के निर्देश पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में चाट-पकौड़ी की दुकान, मोबाइल और कपड़े की दुकान पर कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं होने पर दुकान सीज करने की सख्त कार्रवाई की.

दुकान सीज करने के दौरान अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर नंदकिशोर राजोरा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि शहर में वर्तमान समय में जिस तरह कोरोना संक्रमण फैल रहा है. उसको देखते हुए जिला कलेक्टर के निर्देश पर शहर के चारों थाना क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के लिए चार टीमों का गठन किया है.

जहां गुरुवार को कोतवाली थाना क्षेत्र में प्रेमी चाट भंडार जो भीलवाड़ा की प्रसिद्ध चाट पकौड़ी की दुकान है, वहां पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग और बिना मास्क लगाए हुऐ थे. जिसके बाद दुकान पर कार्रवाई करते हुए उसको सील कर दिया गया.

पढ़ेंःचंबल नदी हादसाः प्रशासन ने 4 अधिकारियों को माना दोषी, SHO लाइन हाजिर और परिवहन निरीक्षक समेत 3 APO

इस दुकानदार को पहले भी वार्निंग दी थी, लेकिन उन्होंने नियमों की अवहेलना की. इसलिए गुरुवार को आखिरकार इसको सील कर दिया गया. साथ ही यह कार्रवाई आगे भी सतत जारी रहेगी. प्रशासन का प्रथम उद्देश्य इसके माध्यम से कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details