राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पंचायत चुनाव 2020: भीलवाड़ा की 23 ग्राम पंचायतों के लिए मतदान जारी, कोरोना गाइडलाइन का किया जा रहा पालन

राजस्थान पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए 6 अक्टूबर को सुबह 7:30 बजे से शाम 5:30 तक मतदान हो रहा है. भीलवाड़ा जिले की हुरडा पंचायत समिति की 23 ग्राम पंचायतों के लिए वोटिंग जारी है.

By

Published : Oct 6, 2020, 2:28 PM IST

bhilwara latest news,  bhilwara panchayat election updates
भीलवाड़ा पंचायत चुनाव 2020

भीलवाड़ा. जिले में पंचायत राज चुनाव के तीसरे चरण का आगाज हो चुका है. जहां जिले की हुंरडा पंचायत समिति की 23 ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच और वार्ड पंच पद के लिए मतदान जारी है. इस बार कोरोना महामारी के चलते राज्य निर्वाचन आयोग और चिकित्सा विभाग की गाइडलाइन के मुताबिक चुनाव हो रहे हैं.

ETV भारत की टीम भीलवाड़ा जिले की हुरडा पंचायत समिति की कानियां ग्राम पंचायत मुख्यालय पहुंची. जहां मिट्टी में भी सफेद गोली लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाई जा रही है. 1 बजे तक करीब 35 फीसदी मतदान हो चुका है. हुरडा पंचायत समिति में अधिकतर दो प्रत्याशियों के बीच मुकाबला है. कहीं-कहीं आला राजनेता के परिवार जन भी चुनाव मैदान में अपना भाग्य आजमा रहे हैं.

पढे़ं:बीकानेर: बज्जू और लूणकरणसर के पंचायत चुनाव में मतदान के लिए वोटरों में उत्साह

कानिया और गागेड़ा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर जोनल मजिस्ट्रेट का जिम्मा संभाल रहे खंडेलवाल ने कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन के अनुरूप ही इस बार मतदान आयोजन करवाया जा रहा है. हमने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के लिए कच्चे और पक्के जमीन पर गोले लगाए गए हैं. जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की पालना हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details