राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: वैदिक मंत्रोचार के साथ सुमित काल्या ने ग्रहण किया गुलाबपुरा नगरपालिका के अध्यक्ष का पद

गुलाबपुरा नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर सोमवार को सुमित काल्या ने वैदिक मंत्रोचार के साथ पदभार ग्रहण किया. इस दौरान नवनिर्वाचित चेयरमैन सुमित काल्या ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि गुलाबपुरा नगर पालिका में अब प्रत्येक नागरिक अपने आप को चेयरमैन समझे. लोगों का सभी काम तुरंत निस्तारित किया जाएगा. सुमित काल्या ने ग्रहण किया गुलाबपुरा नगर पालिका के अध्यक्ष का पद

By

Published : Feb 22, 2021, 12:19 PM IST

bhilwara news, सुमित काल्या का पदभार ग्रहण, गुलाबपुरा नगर पालिका अध्यक्ष
सुमित काल्या ने ग्रहण किया गुलाबपुरा नगर पालिका के अध्यक्ष का पद

भीलवाड़ा.हाल ही में निकाय चुनाव के तहत जिले की गुलाबपुरा नगर पालिका में नगर पालिका अध्यक्ष पर कांग्रेस के सुमित काल्या निर्वाचित हुए हैं. सोमवार को उन्होंने पालिका परिसर में वैदिक मंत्रोचार के साथ पदभार ग्रहण किया. इस दौरान कांग्रेस नेता मनीष मेवाड़ा सहित क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारी और राजनेता मौजूद रहे.

सुमित काल्या ने ग्रहण किया गुलाबपुरा नगर पालिका के अध्यक्ष का पद

पढ़ें:एक युवक को बचाने के लिए 15 KM तक दौड़ती रही राजस्थान पुलिस, जानें आगे की कहानी

पदभार ग्रहण के बाद नवनिर्वाचित चेयरमैन सुमित काल्या ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि गुलाबपुरा नगर पालिका में अब प्रत्येक नागरिक अपने आप को चेयरमैन समझे. लोगों का सभी काम तुरंत निस्तारित किया जाएगा. हम जनता की पूर्ण रूप से सेवा करने का प्रयास करेंगे. सुमित काल्या ने कहा कि गुलाबपुरा में मुझे बहुत काम करना है.

पढ़ें:नागौरी नस्ल के बैलों के साथ श्रीरामदेव पशु मेले में पहुंचे कई पशुपालक, व्यापारियों को दी जानकारी

उन्होंने कहा कि यहां ना तो सरकारी कॉलेज है और ना स्कूल हैं. बस स्टैंड की समुचित व्यवस्था करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही गुलाबपुरा शहर में नाली और रोड का काम हमेशा अनवरत चलता रहेगा. वहीं, पालिका में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत नहीं होने के बावजूद चेयरमैन बनन पर किस तरह सभी को साथ लेकर विकास करवाएंगे इस सवाल पर पालिका अध्यक्ष सुमित काल्या ने कहा कि जनता की चाहत थी कि गुलाबपुरा मे कांग्रेस का बोर्ड बने. जो निर्दलीय थे, उनको भी समझ आई कि कांग्रेस के साथ जाना चाहिए, इसलिए हमारा बोर्ड बन पाया. हम गुलाबपुरा की जनता की पूर्ण रूप से सेवा करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा किसी भी प्रकार की परेशानी हो तो लोग मुझसे और अधिकारियों से संपर्क करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details