राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः निजी अस्पताल में शॉट सर्किट से लगी आग

भीलवाड़ा के रमेश चंद्र व्यास कॉलोनी स्थिति एक निजी अस्पताल के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट किया गया.

By

Published : Nov 30, 2020, 11:50 AM IST

Published : Nov 30, 2020, 11:50 AM IST

Bhilwara latest news, Bhilwara Hindi News
अस्पताल में शॉट सर्किट से लगी आग

भीलवाड़ा. शहर के रमेश चंद्र व्यास कॉलोनी स्थिति एक निजी अस्पताल के बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग पर मौका रहते काबू पा लिया गया. लेकिन पूरे अस्पताल में धुंआ भर जाने से मरीजों में अफरा-तफरी मच गई.

अस्पताल में शॉट सर्किट से लगी आग

जिसके कारण हॉस्पिटल से मरीजों को आनन-फानन में बाहर निकाला गया. वहीं अस्पताल में 67 मरीज भर्ती थे, जिनमें से 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज थे. जिन्हें पड़ोस में ही स्थित अन्य निजी अस्पताल में शिफ्ट करवाया गया.

पढ़ेंःनागौर: फल के गोदाम में भीषण आग, तीन बाइक जलकर राख...लाखों का नुकसान

उधर, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर रिछपाल सिंह बुरड़क ने कहा कि रमेश चंद्र व्यास कॉलोनी स्थित राजीव गांधी आडिटोरियम के सामने स्वास्थ्य अस्पताल में बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी. आग को यहां पर मौजूद फायर उपकरणों से ही बुझा दिया गया था. मगर धुंआ पूरे अस्पताल में फैल गया. जिसके कारण मरीजों को यहां से बाहर निकाला गया. उन्होंने बताया कि आग के कारणों की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा. यह कमेटी सभी अस्पताल में सुरक्षा को लेकर जांच करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details