राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा : लूट और चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश...8 गिरफ्तार, लाखों रुपये का माल बरामद

By

Published : Nov 4, 2020, 7:34 PM IST

भीलवाड़ा पुलिस ने चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाली अंतर जिला गैंग का खुलासा करते हुए गैंग के आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनसे सोने के आभूषण, तीन बाइक और एक ट्रैक्टर बरामद किया है.

लूट और चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, Robbery and Theft gang busted
चोरी और लूट करने वाले गिरोह का खुलासा

भीलवाड़ा.जिले में बढ़ती चोरियों और लूट की वारदातों पर लगाम लगाते हुए भीलवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा ने अंतर जिला चोरी और लूट गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस इस गिरोह के 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने के आभूषण, एक ट्रैक्टर और 3 मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. जिसमें आगे कई और वारदातों के खुलने की संभावना हो सकती है.

चोरी और लूट करने वाले गिरोह का खुलासा

भीलवाड़ा पुलिस के कप्तान प्रीति चंद्रा ने कहा कि जिले में लगातार चोरी और लूट की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहाड़ा डॉक्टर राजेश भारद्वाज के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके अथक प्रयास के बाद निंबाहेड़ा निवासी पवन भवाई, राहुल जीनगर, गंगापुर निवासी रमेश गाडरी, रियाज मंसूरी, रायपुर निवासी कन्हैया सालवी, महेंद्र सालवी, राजू सालवी, करेड़ा निवासी संकर कुमावत को गिरफ्तार किया गया है.

पढ़ेंःजयपुर पुलिस अब काटेगी कैशलेस चालान...मिली 400 ई-पोस मशीनें

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 1 दर्जन से अधिक वारदातों को कबूला है. इनके पास से सोने की 12 रामनवमी, 9 मांदलिया, 8 मोती और 2 नथ सहित एक ट्रैक्टर और तीन मोटरसाइकिल बरामद हुई है. वहीं पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ भी की जा रही है. जिसमें आगे इस गिरोह से संबंधित लोग और भी कई वारदातों का खुलासा कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details