राजस्थान

rajasthan

तीनों उपचुनाव को लेकर आरएलपी तैयार, सहाड़ा विधानसभा में हनुमान बेनीवाल निकालेंगे विशाल हुंकार रैली

By

Published : Mar 23, 2021, 4:16 PM IST

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव 2021 को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने भी तैयारियां पूरी कर ली हैं. वहीं, उपचुनाव को लेकर मंगलवार को RLP के प्रदेश प्रवक्ता और सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रोहित गुर्जर, महिला मोर्चा की स्पर्धा चौधरी भीलवाड़ा पहुंची. प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर RLP पूरी तरह तैयार है और जल्द ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी.

भीलवाड़ा की ताजा हिंदी खबरें, Rajasthan by-election 2021
राजस्थान विधानसभा उपचुनाव 2021 को लेकर RLP ने पूरी की तैयारियां

भीलवाड़ा. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव प्रभारी रोहित गुर्जर और महिला मोर्चा की स्पर्धा चौधरी मंगलवार को एक दिवसीय प्रवास पर भीलवाड़ा पहुंची.

प्रदेश प्रवक्ता गुर्जर ने कहा कि सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी पूरी तरह तैयार है और जल्द ही प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी. नामांकन के लिए पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल एक विशाल हुंकार रैली का भी आयोजन करेंगे.

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव 2021 को लेकर RLP ने पूरी की तैयारियां

रोहित गुर्जर आज भीलवाड़ा से सहाड़ा जाते हुए एक निजी होटल में रुके थे. इस दौरान उनके साथ महिला मोर्चा की स्पर्धा चौधरी और युवा विंग प्रदेश अध्यक्ष रणदीप सिंह चौधरी और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्रवण चौधरी भी मौजूद रहे.

पढ़ें-विश्व जल दिवस: भीलवाड़ा में जल संरक्षण को लेकर बूंदी कलेक्ट्रेट सभागार में पीएम नरेंद्र मोदी से वर्चुअल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और सहाड़ा विधानसभा उप चुनाव प्रभारी रोहित गुर्जर ने कहा कि 3 उपचुनाव होने जा रहे हैं. इसको लेकर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पूरी तैयारी कर ली है. इन उपचुनाव को लेकर आरएलपी ने अपने मजबूत टिकाऊ प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे. वहीं सहाड़ा विधानसभा के साथ ही तीनों विधानसभा में उपचुनाव को लेकर पार्टी पूरी तरह से तैयार है. इस बार हम स्वतंत्र होकर अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेंगे. इसको लेकर पैनल भी तैयार किया जा चुका है और जल्द ही प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details