राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Rajasthan Byelection: भाजपा कार्यकर्ता हर चुनौती का मुकाबला करें तो 2 मई को विरोधी पार्टियों की नींद हराम हो जायेगी: सतीश पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को सहाड़ा में प्रचार करने पहुंचे. गंगापुर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूनिया ने कहा कि अगर भाजपा कार्यकर्ता 17 अप्रैल तक तमाम चुनौतियों का मुकाबला करें और मेहनत से करेंगे तो 2 मई को विपक्षी पार्टियों की नींद हराम हो जायेगी और उनको सुकुन की नींद आयेगी.

By

Published : Apr 8, 2021, 3:54 PM IST

rajasthan byelection,  satish poonia
राजस्थान उपचुनाव

भीलवाड़ा.राजस्थान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को सहाड़ा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे. सतीश पूनिया ने गंगापुर कस्बे में भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित किया. पूनिया ने कहा कि अगर 17 अप्रैल तक आप तमाम चुनौतियों का मुकाबला करते हुए काम करोगे तो 2 मई को आप सब आराम से नींद निकालोगे और विरोधी पार्टियों की नींद हराम हो जायेगी.

पढे़ं:सहाड़ा का रण : कांग्रेस सहानुभूति तो भाजपा एंटी इनकंबेंसी के भरोसे चुनाव मैदान में

सहाड़ा से भाजपा के रतनलाल जाट चुनावी मैदान में हैं. सतीश पूनिया का गंगापुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. गंगापुर मंडल के तमाम संगठन व बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यह गंगापुर क्षेत्र में उपचुनाव हो रहे हैं. 17 अप्रैल तक कार्यकर्ताओं को कई तरह की चुनौतियों का सामना करते हुए कठिन से कठिन काम करने होंगे. जिससे यहां भाजपा का परचम लहरा सके. अगर आप इन उपचुनावों में मेहनत करोगे तो 2 मई को बाकी तमाम पार्टियों के लोगों व राजनेताओं की नींद हराम हो जाएगी और आप सब लोग सुकुन की नींद निकालेंगे.

राजस्थान उपचुनाव

सतीश पूनिया ने भीलवाड़ा शहर के प्रसिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर के दर्शन किए और उपचुनाव में जीत की कामना की. इस दौरान मंदिर के महंत बाबू गिरी जी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को श्रीनाथ जी की तस्वीर भेंट कर आशीर्वाद दिया. भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा चुनाव हेतु विभिन्न बैठक लेने भीलवाड़ा पहुंचे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details