राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

प्रदेश में माफियाओं का राज, उपचुनाव में हार के बाद गहलोत सरकार के जाने की गति तेज हो जायेगी: अरुण चतुर्वेदी

पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने सहाड़ा में रतनलाल जाट के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान गंगापुर में उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर हमले बोले. उन्होंने कहा कि उपचुनावों के परिणाम के बाद गहलोत सरकार की विदाई की गति तेज हो जायेगी. प्रदेश में माफियाओं का राज है. जिसके चलते पूरे प्रदेश को शर्मसार होना पड़ रहा है.

By

Published : Apr 12, 2021, 8:00 PM IST

rajasthan byelection,  arun chaturvedi
राजस्थान उपचुनाव

भीलवाड़ा. सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री अरुण चतुर्वेदी एक दिवसीय दौरे पर गंगापुर कस्बे में पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस से मुखातिब होते हुए कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में तीन जगह हो रहे उपचुनाव के परिणाम के बाद कांग्रेस की सरकार के जाने की गति तेज हो जाएगी.

पढे़ं:उपचुनाव: बुआ वसुंधरा की कमी को भतीजे ज्योतिरादित्य से पूरा करवाना चाहती है भाजपा: रघु शर्मा

अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि सहाड़ा, राजसमंद व सुजानगढ़ में अब तक के सारे दौरों के बाद भाजपा की जीत का रूझान सामने आ रहा है. उपचुनाव में हार के बाद कांग्रेस की सरकार जाने की गति तेज हो जायेगी. अगली बार प्रदेश में भाजपा की सरकार आएगी, समय से पहले ही राजस्थान में चुनाव होंगे. इन उपचुनाव में कांग्रेस के जाने का रास्ता साफ होगा. कानून व्यवस्था को लेकर भी चतुर्वेदी ने गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था सरकार के नियंत्रण में नहीं है.

अरुण चतुर्वेदी का कांग्रेस पर हमला

प्रदेश में माफियाओं का राज है

चतुर्वेदी ने कहा कि थाने व चौकी पर राजस्थान के इतिहास में नीलाम हो रही है. सत्ता का संतुलन बनाने के लिए क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों को थाने व चौकी में पुलिस की पोस्टिंग की खुली छूट दी है. इसका नजारा भीलवाड़ा में देखने को मिला. जिससे पूरे प्रदेश को शर्मसार होना पड़ा. जहां तीन अपराधी व तीन सौ का पुलिस का जाब्ता तैयार था. लेकिन वो तीन अपराधी ही हमारे दो पुलिस के जवानों को गोली मार कर चले गये. प्रदेश में माफियाओं का राज होता जा रहा है. गृह मंत्री का पद खाली है. मुख्यमंत्री के पास ही गृह मंत्री की जिम्मेदारी है.

वसुंधरा को लेकर क्या कहा

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के उपचुनावों में प्रचार के लिए पहुंच गये हैं. वसुंधरा कब आएगी इस सवाल पर अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि यह हमारे संगठन का मामला है. हम सभी एक साथ हैं. हमारे राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह दौरा तय करते हैं. लेकिन वह पारिवारिक कारणों से नहीं आ पा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details