राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा कलेक्टर का सख्त निर्देश, नव वर्ष की पूर्व संध्या पर नहीं होगी पार्टी... होटलों पर होगी पुलिस की नजर

By

Published : Dec 30, 2020, 4:21 PM IST

नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर भीलवाड़ा जिले में संचालित होटल, रेस्टोरेंट में किसी प्रकार की पार्टी का आयोजन नहीं होगा. इसको लेकर कलेक्टर ने तमाम होटल और रेस्टोरेंट संचालकों की बैठक ली. इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि निर्देशों की पालना नहीं होने पर कार्रवाई की जाएगी.

parties organized in hotels, new year's eve celebration
नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर होटलों में नहीं होगा पार्टियों का आयोजन

भीलवाड़ा.नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर भीलवाड़ा जिले में संचालित होटल, रेस्टोरेंट में किसी प्रकार की पार्टी का आयोजन नहीं हो इसको लेकर भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर ने तमाम होटल और रेस्टोरेंट संचालकों की बैठक ली. बैठक के दौरान कलेक्टर ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि गाइडलाइन की पालना करें और किसी प्रकार का आयोजन नहीं करें. अगर कोई होटल संचालक आयोजन करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

नव वर्ष की पूर्वसंध्या पर होटलों में नहीं होगा पार्टियों का आयोजन

नव वर्ष की पूर्व संध्या और नव वर्ष के दिन भीलवाड़ा जिले में संचालित होटल, रेस्टोरेंट और निजी फार्म हाऊस पर किसी प्रकार की पार्टी और सांस्कृतिक संध्या का आयोजन नहीं हो इसको लेकर भीलवाड़ा के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने जिले के तमाम होटल और रेस्टोरेंट संचालकों के साथ बैठक ली. बैठक में जिला कलेक्टर ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि राज्य सरकार की नई नियमानुसार 31 दिसंबर और एक जनवरी को किसी प्रकार का होटल में आयोजन नहीं करें. अगर ऐसा पाया जाता है, तो आप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें-भरतपुर : सहकारी समिति का इंस्पेक्टर और लेखापाल 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

बैठक के बाद जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि मैं भीलवाड़ा शहरवासी और जिले वासियों को आने वाले नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं. आज सभागार में सभी होटल संचालक और पुलिस के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया. इसमें राज्य सरकार से जो नए दिशा निर्देश मिले हैं कि किसी प्रकार नए वर्ष पर आयोजन नहीं हो. इसके सरकार ने जो डायरेक्शन दिए हैं, उसी डायरेक्शन को हमने इनको बताया है और इन तमाम होटल संचालकों और रेस्टोरेंट संचालकों ने हमें आश्वासन दिया कि किसी प्रकार की पार्टी का आयोजन नहीं किया जाएगा. अगर ऐसी घटना सामने आ जाती है, तो निश्चित रूप से उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details