राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 11, एहतियात के तौर पर लगाया गया कर्फ्यू

By

Published : Mar 21, 2020, 2:52 PM IST

भीलवाड़ा शहर में कोरोना वायरस से पॉजिटिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है. बता दें कि शुक्रवार शाम तीन डॉक्टर और तीन कम्पाउंडर इस बीमारी से पॉजिटिव पाए गए, लेकिन शनिवार को 5 मरीजों की और पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भीलवाड़ा में कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या 11 हो गई है.

bhilwara news, hindi news, कोरोना वायरस
भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 11

भीलवाड़ा.शहर में कोरोना वायरस के 11 मरीजों की पुष्‍टी के बाद प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य महकमा मुस्‍तैद हो गया है और पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है. अब शहर में किसी भी व्‍यक्ति के आने और जाने पर पुर्णतया प्रतिबन्‍ध लगा दिया गया है. इसके साथ ही यदी कोई व्‍यक्ति उसका उलंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई की जा रही है. वहीं शहर में भी कोरोना वायरस को लेकर आमजन में भय व्‍याप्‍त हो गया है.

भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 11

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग राजस्‍थान के निदेशक के.के.शर्मा ने कहा कि शहर में अब तक 11 मरीजों की पुष्‍टी हो गयी है. इन मरीजों के परिजनों की भी जांच करवा दी गयी है. इन सभी परिजनों के साथ अन्‍य संदिग्‍धों को भी महात्‍मा गांधी चिकित्‍सायल के आईसो‍लेशन वार्ड के साथ पॉलिटेनिक्‍स कॉलेज में रखा गया है. आईसोलेशन वार्ड में अभी 31 व्‍यक्तियों को भर्ती रखा गया है.

पढ़ें-COVID-19: प्रदेश में कोरोना के 6 और मरीज आए सामने, कुल संख्या बढ़कर हुई 23, भीलवाड़ा में लगा कर्फ्यू

इसके साथ अब शहर में सघन जांच अभियान शुरू किया गया है. इसके लिए बनायी गयी टीमों ने शुक्रवार को कई जगहों पर जांच की थी. बता दें कि शहर में शुक्रवार दोपहर से ही कर्फ्यू लगा हुआ है. जहां शनिवार को भी भीलवाड़ा शहर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस का जाब्ता तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details