राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा में बच्चा चोरी के नाम पर फिर से मॉब लिंचिंग

प्रदेश में बच्चा चोर गिरोह की बढ़ती घटनाओं के चलते इसकी अफवाह के तहत दो युवकों की गांव के लोगों ने विद्युत पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. मौके पर पहुंची आसीन्द थाना पुलिस ने दोनों युवकों को आसीन्द स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया.

By

Published : Oct 9, 2019, 2:30 PM IST

Updated : Oct 9, 2019, 3:22 PM IST

mob linching news, Suspicion of kid thief gang , kid thief gang news, bhilwara news, mob linching in bhilwara

भीलवाड़ा.प्रदेश में बच्चा चोरी गिरोह के शक में बेकसूरों की पिटाई होने जैसी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. जिले में आसींद थाना क्षेत्र के धोली गांव में एक बार फिर बच्चा चोर गिरोह की शंका के चलते गांव से निकल रहे शराब के नशे में 2 भील जाति के युवकों को भीड़तंत्र का शिकार होना पड़ा.

च्चा चोरी के नाम पर फिर से मॉब लिंचिंग

गांव वालों ने इन दोनों युवकों को पकड़ कर विद्युतपोल से बांधकर जमकर पीट दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर आसींद पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को थाने ले आई. इस दौरान सैंकड़ो की संख्या में वहां भीड़ मौजूद थी.

मौके पर एक 27 वर्षीय युवक को ग्रामीणों ने विद्युत पोल पर बांध रखा था, जबकी दूसरे युवक को भीड़ ने बुरी तरह से दबोच रखा था. पुलिस ने युवकों को सीएचसी आसीन्‍द में ले जाकर प्रथमिक उपचार किया. वहीं दोनों युवकों से बात की तो दोनों युवकों ने बताया कि वे आसींद थाना क्षेत्र के बठेड़ा गांव के हैं तथा कालियास गांव अपने रिश्तेदार के यहां गए थे. वहीं लौटते समय उन्हेंने शराब का सेवन किया और धोली गांव के पास आने के बाद उनकी बाइक खराब हो गई.

यह भी पढ़ें- टोंक में जुलूस पर पथराव की घटना के बाद मालपुरा इलाके में लगा कर्फ्यू

जिसके चलते मौके से उन्होंने अपने परिवार को फोन किया, लेकिन गांव वालों ने उनपर बच्चा चोरी का आरोप लगा दिया. साथ ही बिना उनकी बात सुने, पकड़ लिया और पिटाई की. वहीं पुलिस के पहुंचने के बाद किसी ने भी इनके खिलाफ किसी प्रकार की रिपोर्ट नहीं दी है.

Last Updated : Oct 9, 2019, 3:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details