राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: पानी और बिजली बिल माफी के लिए खून से लिखा पत्र, कलेक्टर को सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 16, 2020, 6:55 PM IST

भीलवाड़ा जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार को सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ये ज्ञापन पानी और बिजली के बिल माफ करने के लिए था, जो कार्यकर्ताओं ने अपने खून से लिखा था. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार तीन महीने के बिजली और पानी का बिल माफ करके आमजन को इस परेशानी से निजात दिलाएं.

भीलवाड़ा समाचार, bhilwara news
खून से लिख CM के नाम सौंपा ज्ञापन

भीलवाड़ा.उद्योग नगरी भीलवाड़ा में बढ़ते हुए बिजली के बिलों के विरोध में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से सीएम के नाम सौंपा गया ये ज्ञापन खून से लिखा गया था, जिसमें उन्होंने बिजली के बिल माफ करके आमजन को राहत प्रदान करने की मांग की है.

खून से लिख CM के नाम सौंपा ज्ञापन

भाजपा नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी किशन व्यास ने कहा कि हम काफी समय से बिजली के बिलों को माफ करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन आज तक हमारी मांग पूरी नहीं हुई है और ना ही सरकार के कान पर जूं तक रेंगी. इसके कारण आज हमने अपना खून निकाल कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ज्ञापन लिखा है.

पढ़ें- भीलवाड़ाः कश्मीर में सरपंच की हत्या के विरोध में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल का प्रदर्शन

साथ ही कहा कि हम मांग करते हैं कि कोरोना महामारी के चलते आज के समय में हर वर्ग का व्यक्ति बिजली और पानी के बिल से परेशान हो गया है. ऐसे में सरकार तीन महीने के बिजली और पानी का बिल माफ करके आमजन को इस परेशानी से निजात दिलाएं.

खून से ज्ञापन लिखने का उद्देश्य यही है कि सरकार बिजली के बिल बढ़ाकर आम जन का खून ना चूसे, हम स्वयं ही आपको खून देने को तैयार हैं. आमजन को बिजली के बिलों में राहत प्रदान की जाए. कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि यदि लोगों के पानी और बिजली के बिलों को माफ नहीं किया जाता है तो आने वाले समय में उग्र आंदोलन करते हुए इससे भी बड़ा ठोस कदम उठाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details