राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा में प्रेमी युगल के शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, जहर खाकर दी जान

भीलवाड़ा के शकरगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार को एक खेत पर प्रेमी युगल के शव मिला है. दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को मोर्चरी में रखवाया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 3:43 PM IST

lover couple commits suicide, Bhilwara suicide
प्रेमी युगल के शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

भीलवाड़ा.जिले के जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र के शकरगढ़ थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही संबंधित थाना अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जहाजपुर स्थित सामुदायिक चिकित्सा केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

प्रेमी युगल के शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

जानकारी के अनुसार शकरगढ़ थाना क्षेत्र में एक खेत में एक ही खाट पर युवक-युवती के शव मिले. जहां दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. प्रेमी युगल के शव मिलने के बाद का क्षेत्रवासियों ने घटना की सूचना शकरगढ़ थाना प्रभारी को दी. जिस पर शकरगढ़ थाना प्रभारी विक्रम सिंह मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और मौके पर घटना के साक्ष्य जुटाकर शव को कब्जे में लिया. जहां दोनो शवों को जहाजपुर चिकित्सालय के सामुदायिक केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें-झुंझुनूः आपसी रंजिश में युवक की हत्या, समझाइश के बाद परिजनों ने लिया शव

क्षेत्रवासियों ने बताया कि युवती शादीशुदा है, जबकि युवक अविवाहित बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही गांव के आसपास के लोग काफी संख्या में खेत के पास पहुंच गए. पुलिस ने घटना स्थल पर गांव के लोगों से युवक-युवती के बारे में पूछताछ की.

पिछले दिनों सीआईडी जोन में तैनात ASI का मिला था शव

जिले में सुसाइड करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को सीआईडी जोन कार्यालय में तैनात सहायक उपनिरीक्षक सुरेन्‍द्र सिंह का रामपुरिया से बांसड़ा रोड पर मेजा फीडर नहर क्षेत्र में शव मिला. सहायक उपनिरीक्षक का शव मिलने से विभाग में हलचल पैदा हो गई थी. जिसके बाद कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव के पास से सुसाइड नोट के साथ ही एक सल्फास की शीशी भी मिली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details