राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष बने लादू लाल तेली, जिला संगठन में फेरबदल के संकेत

By

Published : Dec 18, 2019, 12:59 PM IST

भीलवाड़ा में भाजपा जिलाध्यक्ष का पद लादू लाल तेली को सौंपा गया है. बता दें, कि जिलाध्यक्ष पद मनोनयन के बाद भीलवाड़ा जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने तेली के निवास पर पहुंचकर उनका मुंह मीठा करवाया और उनका भव्य स्वागत किया.

Bhilwara latest news, भीलवाड़ा न्यूज, Ladu Lal Teli gets BJP District President post, भाजपा जिलाध्यक्ष का पद लादू लाल तेली को मिला, भाजपा पार्टी, BJP party
भीलवाड़ा में भाजपा जिलाध्यक्ष का पद लादू लाल तेली को मिला

भीलवाड़ा. प्रदेश भाजपा ने मंगलवार शाम प्रदेश में 25 जिलाध्यक्ष की घोषणा की थी. उसी क्रम में भीलवाड़ा जिले में भी युवा राजनेता लादू लाल तेली को भाजपा के जिला अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया है. जिला अध्यक्ष पद पर लादू लाल तेली के मनोनयन के बाद भीलवाड़ा जिले के भाजपा कार्यकर्ता तेली के निवास पर पहुंचे और उनका मुंह मीठा कराया और भव्य स्वागत किया.

भीलवाड़ा में भाजपा जिलाध्यक्ष का पद लादू लाल तेली को मिला

इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए भाजपा के नव मनोनीत जिला अध्यक्ष ने कहा, कि आने वाले पंचायती राज चुनाव में भीलवाड़ा जिले के सभी प्रधान के पदों और जिला प्रमुख के पद पर भाजपा काबिज होगी, साथ ही उम्र के हिसाब से भीलवाड़ा जिले के संगठन में भी फेरबदल किया जाएगा. वहीं पंचायत राज चुनाव बड़ी मजबूती के साथ लड़ा जाएगा, क्योंकि पंचायत राज चुनाव से ही लोकतंत्र की नींव की शुरूआत होती है, वहीं से कार्यकर्ता नेता बनता है.

वहीं प्राथमिकता के सवाल पर भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा, कि संगठन को चलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी 'सबका साथ, सबका विकास' को ध्यान में रखकर काम करती है. ऐसे कार्यकर्ता जो सार्वजनिक रूप से आम जनता के बीच रहकर अच्छा काम कर रहे हैं, जिनकी अच्छी छवि है और जो वास्तव में जनता में पार्टी के लिए काम करना चाहते हैं, उन सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे. वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन लेकर प्रदेश नेतृत्व के निर्देश के मुताबिक पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए अच्छे से अच्छा काम करने की कोशिश करेंगे.

साथ ही आने वाले पंचायत राज चुनाव की चुनौती के सवाल पर नव मनोनीत जिला अध्यक्ष ने कहा, कि भारतीय जनता पार्टी जिले के अंदर मजबूत स्थिति में है. वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के जिले में 7 में से 5 विधायक हैं. वहीं वर्तमान में 10 प्रधान, जिला प्रमुख भी हमारी पार्टी का है. उन्होंने ये भी कहा, कि आने वाले पंचायत राज चुनाव से पहली चुनौती आज है, जहां भीलवाड़ा नगर परिषद सभापति का उपचुनाव है. जिसमें भाजपा प्रत्याशी की विजय होगी.

यह भी पढ़ें : हाल-ए-English Medium School: बच्चे तो अंग्रेजी बोलते हैं, लेकिन मुलभूत सुविधाओं से वंचित है विद्यालय, कुछ तो नाम ही कटवा लिए

वहीं संगठन में फेरबदल के सवाल पर भाजपा के जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने कहा, कि प्रदेश नेतृत्व की इच्छा और सोच है, कि उम्र तय करते हुए नई पीढ़ी में नया नेतृत्व सामने आए और पुराने जो वरिष्ठ राजनेता हैं, उनसे मार्गदर्शन मिलता रहे. इसी को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ताओं के हित में जो काम होगा, वो करेंगे.

वहीं ताजपोशी में वरिष्ठ राजनेताओं के बुलाने के सवाल पर कहा, कि अभी हमारी किसी से बात नहीं हुई है, लेकिन वरिष्ठ राजनेताओं के साथ बैठक कर पार्टी ने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ताओं पर विश्वास किया है, इसलिए जिले से ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जिलास्तरीय प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details