राजस्थान

rajasthan

दुश्मन देश आंख दिखाना बंद करे, भारत धमाका करना जानता है : रामदयाल महाराज

By

Published : Jul 5, 2020, 4:58 PM IST

कोरोना संकट के बीच आए गुरु पूर्णिमा त्योहार को देश भर में पूरे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है. भीलवाड़ा में रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर राम दयाल जी ने कोरोना जैसी महामारी और देश को आर्थिक संकट से उबारने के लिए गुरु पूर्णिमा के मौके पर ईश्वर से प्रार्थना की.

Guru Purnima in Bhilwara, Guru Purnima News
राम दयाल महाराज ने की ईश्वर से खुशहाली की प्रार्थना

भीलवाड़ा. देश भर में गुरु पूर्णिमा का त्योहार बड़े धूम धाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर अपने शिष्य गुरुओं को प्रणाम कर रहे हैं. वहीं, अंतर्राष्ट्रीय रामस्नेही संप्रदाय के पीठाधीश्वर रामदयाल जी महाराज ने दुश्मन देशों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दुश्मन देश भारत को आंख दिखाना बंद करे. भारत धमाका करना जानता है. वहीं राम दयाल जी महाराज ने कोरोना जैसी महामारी और देश को आर्थिक संकट से उबारने के लिए गुरु पूर्णिमा के मौके पर ईश्वर से प्रार्थना की.

राम दयाल महाराज ने की ईश्वर से खुशहाली की प्रार्थना

भीलवाड़ा में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर कई धार्मिक स्‍थलों पर गुरु पूजन किया गया. इस दौरान कोरोना को लेकर सोश‍ल डिस्‍टेसिंग की पालना करते हुए सोशल मीडिया के माध्‍यम से भी गुरु वन्‍दन किया गया. रामद्वारा में पीठाधीश्‍वर रामदयाल महाराज के प्रवचन का भी लाइव प्रसारण किया गया. इस मौके पर स्‍वामी रामदयाल महाराज ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण आर्थिक संकट भी गहरा रहा है.

पढ़ें-Corona Effect : गुरु पूर्णिमा पर्व पर शिष्यों ने Online लिया गुरुओं से आशीर्वाद

उन्होंने कहा कि दूसरे देश भारत को आंख दिखा रहे हैं. उनको मैं कहना चाहता हूं कि आपकी आंख दिखाने पर भारत धमाका करना जानता है. साथ ही इस मौके पर पीठाधीश्वर राम दयाल जी महाराज ने भक्तों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आज गुरु पूर्णिमा के मौके पर मैं मेरे आराध्य देव से प्रार्थना करता हूं कि राष्ट्र और राष्ट्र के वासियों को इस कोरोना जैसी महामारी के संकट से दूर करें और आज राष्ट्र की जो आर्थिक स्थिति है, वो और मजबूत हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details