राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: व्यापारी को अगवा कर 50 लाख की फिरौती वसूलने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

भीलवाड़ा पुलिस ने व्यापारी को अगवा कर 50 लाख की फिरौती वसूलने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया. बदमाशों ने व्यापारी का हथियारों की नोक पर अपहरण कर उसकी 10 तोले की सोने की चेन और 15 हजार रुपए लूट लिए. उसके बाद 50 लाख की फिरौती भी वसूल कर ली.

By

Published : Jan 12, 2021, 11:00 PM IST

bhilwara police,  bhilwara news
भीलवाड़ा: व्यापारी को अगवा कर 50 लाख की फिरौती वसूलने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

भीलवाड़ा.व्यापारी को अगवा कर लूटपाट और रिहाई के बदले 50 लाख की फिरौती वसूलने के मामले में प्रताप नगर पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से 30 लाख रुपए बरामद कर लिए हैं. पकड़े गए आरोपियों में एक रवि दिल्ली का शूटर है. उसने दिल्ली में भी एक साथी के साथ मिलकर हत्या की वारदात कबूली है.

अपहरण के आरोपी गिरफ्तार

पढे़ं:20 जिलों के 90 निकायों के लिए कांग्रेस ने बनाए पर्यवेक्षक, टिकट वितरण में करेंगे सहायता

गिरफ्तार आरोपियों की पहले भी संगीन मामलों में तलाश की जा रही थी. प्रताप नगर थाना प्रभारी भजनलाल ने कहा कि 11 जनवरी को कमला विहार निवासी गुलशन लुधियाने ने रिपोर्ट दी कि उसे अज्ञात लोगों ने अपहरण करके 10 तोला सोने की चेन और 15 हजार लूट लिए. इसके बाद बदमाशों ने उसे बंधक बनाकर 50 लाख की फिरौती वसूली. जिसके बाद बदमाश उसे छोड़कर चले गए. पीड़ित वारदात के बाद डर गया था. 2, 3 दिन बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस ने दिल्ली के रहने वाले रवि उर्फ शूटर खटीक, भीलवाड़ा के ओडो का खेड़ा निवासी विनोद सिंह चौहान, सनी ओड और राहुल ओड को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details