राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने किया प्‍लाज्‍मा डोनेट, लोगों से भी की अपील

By

Published : Dec 24, 2020, 4:13 PM IST

भीलवाड़ा जिले की मांडलगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने प्‍लाज्‍मा डोनेट किया है. इस दौरान उन्होंने कोरोना से ठीक हुए लोगों को भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील की.

former mla vivek dhakar donate plasma
पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने किया प्‍लाज्‍मा डोनेट

भीलवाड़ा.कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए मरीजों द्वारा प्लाज्मा डोनेट के लिए आमजन के साथ अब जनप्रतिनिधि भी सामने आने लगे हैं. भीलवाड़ा जिले की मांडलगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने प्‍लाज्‍मा डोनेट किया. उन्‍होंने महात्‍मा गांधी चिकित्‍सालय के अ‍धीक्षक डॉ.अरुण गौड़ और राजमाता विजयाराजे सिंधिया मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. सौरभ शर्मा की मौजूदगी में प्‍लाज्‍मा डोनेट किया.

पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने किया प्‍लाज्‍मा डोनेट

इस दौरान उन्‍होंने कोरोना की जंग में आमजन को प्‍लाज्‍मा डोनेट करने का संदेश भी दिया. पूर्व विधायक विवेक धाकड़ ने कहा कि हम हर वर्ष रक्‍तदान शिविर करते हैं, लेकिन इस बार कोरोना की वजह से वह नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि उनके एक परिचित उदयपुर के हॉस्‍पीटल में भर्ती है और उन्‍हें प्‍लाज्‍मा की जरूरत है, इस लिए विवेक धाकड़ होने पर यहां पर प्‍लाज्‍मा देने पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें-कहां हो सरकारः यहां मां को उधार के पैसे से करना पड़ा बेटे का अंतिम संस्कार

उन्होंने कहा कि सभी कोरोना संक्रमण से मुक्‍त हुए लोगों को एक बार अपना प्‍लाज्‍मा जरूर डोनेट करना चाहिए, जिससे की दूसरे रोगियों का फायदा मिल सकें. वहीं, एमजीएच के अधीक्षक डॉ. अरुण गौड़ ने कहा कि चिकित्‍सालय में अब तक 40 व्‍यक्तियों ने ही अपना प्‍लाज्‍मा डोनेट किया है. विवेक धाकड़ की इस पहल से आजमन भी जागरूक होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details