राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ाः शॉर्ट सर्किट से होटल में लगी आग, लाखों के उपकरण जलकर राख

भीलवाड़ा के अजमेर रोड स्थित एक होटल में शनिवार दोपहर बाद अचानक आग लग गई. जिसके बाद नगर परिषद की दो दमकल ने आग पर काबू पाया. आग से होटल में लगभग 2 से 3 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : May 2, 2020, 9:05 PM IST

भीलवाड़ा में लगी आग,  उपकरण जलकर हुए राख, Bhilwara news,  rajasthan news,  etvbharat news,  coronavirus in rajasthan,  short circuit in bhilwara
होटल में लगी आग

भीलवाड़ा.भीलवाड़ा के अजमेर रोड स्थित एक होटल में शॉर्ट सर्किट के चलते स्‍टोर रूम में आग लग गई. जिसके कारण उसमें रखे इलेक्‍ट्रोनिक उपकरण सहित अन्‍य सामान जलकर राख हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची दो दमकलों ने आग पर काबू पाया. आग के कारण होटल में करीब 3 से 4 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर आग से हुए नुकसान का जायजा ले रही है.

पढ़ेंःकोरोना का खतरा टला तो 3 जून से RU की परीक्षाएं, 7 दिन पहले आएगा Time Table

अजमेर रोड स्थित पायल रिसोर्ट के संचालक शक्ति सिंह ने कहा कि हॉटल के थर्ड फ्लॉवर स्थित स्‍टोर रूम में दोपहर को अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और स्‍टोर रूम में रखे सोलर ऊर्जा के इन्वेंटर, बिस्‍तर और फर्नीचर सहित अन्‍य सामान जलकर खाक हो गए. वहीं इस आग के कारण करीब 3 से 4 लाख रुपये का नुकसान हुआ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details