राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: टायर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

भीलवाड़ा में रविवार की सुबह अचानक टायर की फैक्ट्री में आग लग गई. सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया. आग की लपटें तेज होने की वजह से फैक्ट्री में मौजूद रॉ मटेरियल और टायर जलकर खाक हो गए.

By

Published : May 31, 2020, 10:01 AM IST

Published : May 31, 2020, 10:01 AM IST

Updated : May 31, 2020, 3:41 PM IST

भीलवाड़ा की खबर, राजस्थान हिंदी न्यूज, राजस्थान आग लगने की घटना, fire caught news of bhilwara
टायर फैक्ट्री में लगी आग

भीलवाड़ा. जिले के शाहपुरा रोड पर रविवार की सुबह एक टायर फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से फैक्ट्री में रखा रॉ मटेरियल और लाखों के टायर जलकर राख हो गए हैं.

मामला जहाजपुर के जैन समाज के पवित्र तीर्थ स्थल स्वस्ति धाम के पास स्थित लोहिया टायर फैक्ट्री का है. देखते ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना जहाजपुर थाना अधिकारी को दी. जानकारी मिलने पर जहाजपुर थाना अधिकारी, उपखंड अधिकारी और तहसीलदार जाब्ते के साथ पहुंचे.

टायर फैक्ट्री में लगी आग

अधिकारियों ने आगजनी की घटना से फायर ब्रिगेड को अवगत कराया. जिसके बाद जहाजपुर नगरपालिका क्षेत्र, हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड और बूंदी के देवली नगर पालिका से अग्निशमन यंत्र सहित कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें-कोटाः दंपति ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, घटनास्थल पर मिले यह सबूत

नहीं पता लग पाई आग की वजह

इन तीनों अग्निशमन यंत्रों ने एक दर्जन से ज्यादा फेरे लगाकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन टायर होने के कारण आग ने भयानक रूप ले लिया. आग बुझाने के लिए अग्निशमन भले ही पानी डाल रहे थे, लेकिन रुक-रुक कर आग की लपटें तेज होती रही. टायर फैक्ट्री में आग से लाखों रुपए के टायर बनाने का रॉ मटेरियल जलकर राख हो गया है. आग किस वजह से लगी उसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

Last Updated : May 31, 2020, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details