राजस्थान

rajasthan

Threat video viral: अधिकारियों को धमकाने पर भाजपा के पूर्व पालिका चेयरमैन के खिलाफ मुकदमा

By

Published : Dec 3, 2021, 7:14 PM IST

भीलवाड़ा में प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान भाजपा के पूर्व पालिका चेयरमैन धनराज गुर्जर का अफसरों से अभद्रता और धमकी देने का वीडियो वायरल (Threat video viral) हुआ था. इसके बाद पूर्व पालिका चेयरमैन के खिलाफ अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज (FIR against BJP former municipality chairman) कराया है.

Threat video viral , FIR against BJP former municipality chairman
भाजपा के पूर्व पालिका चेयरमैन पर मुकदमा

भीलवाड़ा.जिले की गुलाबपुरा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान में पार्षद धनराज गुर्जर के 2 दिन पूर्व प्रशासन शहरों के संग अभियान के दौरान पालिका के जेआईएन मुकेश शर्मा को किसी बात पर धमकी दी थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Threat video viral) होने के बाद आज जेआईएन मुकेश शर्मा ने पूर्व पालिका अध्यक्ष के खिलाफ गुलाबपुरा थाने में मामला दर्ज (FIR against BJP former municipality chairman) करवाया है. पूर्व चेयरमैन धनराज गुर्जर के खिलाफ शिविर में गाली गलौज और अधिकारियों को धमकाने के खिलाफ मामला दर्ज (threatened in prashasan sheron ke sang campaign) किया गया है.

जिले की गुलाबपुरा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान पार्षद धनराज गुर्जर व उनके साथी पार्षद सोमेश्वर पांडेय और पार्षद पति विकास मेवाड़ा पर प्रशासन शहरों के संग शिविर के दौरान अधिकारियों को धमकाने और राज कार्य में बाधा डालने का मुकदमा आज गुलाबपुरा थाने में दर्ज कराया गया है. गुलाबपुरा पुलिस ने पूर्व पालिका अध्यक्ष के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 186, 189, 353, 506 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है. स्वायत्त शासन विभाग की ओर से पालिका अधिकारियों को पुलिस में मामला दर्ज कराने के निर्देश दिए थे.

पढ़ें.Durru Miyan Viral Audio case: सतीश पूनिया बोले... शर्मसार हुआ राजस्थान, तुष्टिकरण करती है कांग्रेस

गुलाबपुरा नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन और वर्तमान पार्षद धनराज गुर्जर ने गत दिवस पालिका कार्यालय में चल रहे प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंचकर न केवल अधिकारियों की कुर्सी पर कब्जा जमाया अपितु शिविर में मौजूद अधिकारियों से गाली गलौज करने के साथ धमकी भी दी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. गुर्जर की धमकी के बाद अधिकारियों में भय का माहौल था.

पढ़ें.'मुख्यमंत्री जी आपको यह बात बार-बार नहीं बोलनी चाहिए'...जब पहली बार पायलट कैंप के मंत्री ने जताई आपत्ति

आज पालिका के जेईएन मुकेश शर्मा ने गुलाबपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. यह भी कहा गया है कि धनराज गुर्जर के साथ पार्षद सोमेश्वर पांडेय और पार्षद पति विकास मेवाड़ा भी शिविर में आए थे. धनराज गुर्जर ने शिविर प्रभारी की कुर्सी पर कब्जा जमा लिया और अनर्गल काम कराने की कोशिश की. मना करने पर गाली गलौच के साथ नौकरी से निकलवा देने की धमकी देने के साथ राजकीय कार्य में बाधा उत्पन्न की. पालिका अधिकारियों ने इस घटनाक्रम से राज्य सरकार के आला अधिकारियों और जिला प्रशासन को भी अवगत कराया है.

गुलाबपुरा नगर पालिका के पूर्व पालिका अध्यक्ष धनराज गुर्जर 2 दिन पूर्व प्रशासन शहरों के संग शिविर में पहुंचे थे. उन्होंने नगरपालिका के जेईएन मुकेश शर्मा पर आरोप लगाया था कि जहां भाजपा समर्थित पार्षद विजयी हुए हैं उन वार्डों में विकास नहीं करवाया जा रहा है. इसी को लेकर मुकेश शर्मा व पूर्व पालिका अध्यक्ष के बीच नोकझोंक हुई थी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details