राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा : शादी की अनुमति लेने परिजन पहुंचे SDM कार्यालय...450 आवेदन प्राप्त

भीलवाड़ा में सोमवार को शादियां करने की परमिशन मांगने के लिए एसडीएम कार्यालय में कई लोग पहुंचे. यहां लोगों ने शपथ पत्र सौंपा. बता दें कि आज यानी 23 नवंबर को एसडीएम कार्यालय में करीब 450 से अधिक आवेदन प्राप्‍त हुए हैं.

By

Published : Nov 23, 2020, 4:58 PM IST

शादी की अनुमति लेने पहुंचे SDM ऑफिस, SDM office to get permission for marriage
परिजन पहुंचे SDM कार्यालय

भीलवाड़ा. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार ने शहर में नाइट कर्फ्यू लगाया है. ऐसे में सोमवार को शादियों के लिए परमिशन मांगने के लिए कई व्‍यक्ति जिलाधिकारी कार्यालय स्थित एसडीएम कार्यालय पहुंचे. जहां उन्‍होंने कोरोना गाइडलाइन के अनुसार शादी समारोह करने की अनु‍मति प्रदान करने के लिए शपथ पत्र सौंपा. बता दें कि आज एसडीएम कार्यालय में करीब 450 से अधिक आवेदन प्राप्‍त हुए हैं.

परिजन पहुंचे SDM कार्यालय

कार्यवाहक एसडीएम त्रिलोक चन्‍द मीणा ने कहा कि प्रदेश के साथ ही जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के आंकड़ों को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा जिले में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. इसी के साथ शादी समारोह में कई तरह की पाबंदी भी लगाई है. जिसमें शादी समारोह में 100 से ज्यादा व्यक्तियों के शामिल होने पर पाबंदी लगाई हुई है. जिसके चलते शादियों के अनुमति आवेदन नहीं बल्कि जानकारी के लिए यहां पर प्रार्थना पत्र मांग रहे है.

पढ़ें-शादी में जा रहे व्यक्ति के लिए चाय बनी काल! ऐसे आई मौत

जिससे शादी समारोह के दौरान लोग कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना नहीं करें. ऐसे में सोमवार को करीब 450 से अधिक प्रार्थना पत्र हमें प्राप्‍त हुए है. जिन्‍हें संबंधित थानाधिकारियों को भेज दिया गया है. जिससे की यहां पर शादियों के समय निगरानी रखी जा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details