राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ाः पर्यवेक्षक ने मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण, कोरोना गाइडलाइन की पालना के दिए निर्देश

भीलवाड़ा जिले में पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण के तहत शनिवार सुबह से शांतिपूर्ण मतदान चल रहा है. जहां राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक डॉ. कुंजबिहारी पंड्या ने मांडल और आसींद पंचायत समिति क्षेत्र के एक दर्जन से ज्यादा मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग की पालना के निर्देश दिए.

By

Published : Oct 3, 2020, 12:56 PM IST

मतदान केंद्रों का निरीक्षण, Polling stations inspection
मतदान केंद्रों का निरीक्षण

भीलवाड़ा. जिले में पंचायती राज चुनाव के दूसरे चरण के तहत जिले की आसींद पंचायत समिति की 28 और मांडल पंचायत समिति की 16 ग्राम पंचायत मुख्यालय पर सरपंच और वार्ड पंच पद के लिए मतदान हो रहा है. सभी मतदान केंद्रों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी हुई है.

मतदान केंद्रों का निरीक्षण

राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक डॉ. कुंजबिहारी पंड्या ने मांडल और आसींद पंचायत समिति की एक दर्जन से ज्यादा मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान मोड़ का निंबाहेड़ा और ब्राह्मणों की सरेरी गांव में मतदान केंद्रों का निरीक्षण करते समय पर्यवेक्षक पंड्या ने कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए संबंधित चुनाव अधिकारियों और सुरक्षा में मौजूद पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए.

पढ़ें-हाथरस डीएम के जयपुर स्थित आवास के बाहर भीम आर्मी का प्रदर्शन

साथ ही मतदाताओं की लाइन में जाकर सोशल डिस्टेंसिंग की पालना और मुंह पर अच्छी तरह मास्क लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया. इस दौरान आसींद उप जिला निर्वाचन अधिकारी सीएल शर्मा सहित क्षेत्रीय अधिकारी मौजूद रहें. बता दें कि ग्रामीण क्षेत्र में काफी संख्या में सुबह से ही मतदान में रुझान बढ़ रहा है. जहां करीब 20 प्रतिशत मतदान हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details