राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में अधेड़ की संदिग्ध हालत में मौत, बेटी ने लगाई पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार

By

Published : Sep 5, 2019, 10:23 PM IST

भीलवाड़ा के रायपुर थाना क्षेत्र के सिंगपुर गांव में एक अधेड़ व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतक की बेटी ने अपने पिता के भाइयों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जिला पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है.

भीलवाड़ा न्यूज, Bhilwara News

भीलवाड़ा. जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के सिंगपुर गांव में एक अधेड़ व्यक्ति की मौत हो गई थी. गुरुवार देर शाम मृतक की बेटी जिला पुलिस अधीक्षक के यहां न्याय की गुहार लगाने आई. बेटी अपने मामा के साथ पुलिस अधीक्षक से मिली और उन्हें पूरे मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. मृतक की बेटी सोनू कवंर ने आरोप लगाया है उसके पिता की हत्या की गई है और रायपुर थाना पुलिस इस पूरे मामले को ढुलमूल रवैया अपना रही है.

पिता की संदिग्ध मौत पर बेटी ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार

पढ़ें: महिला के वेश में मिले कश्मीरी युवक से मारपीट का मामला...सुरक्षा एजेंसियों ने शुरू की पूछताछ

मृतक की बेटी सोनू ने कहा कि उसके पिता अर्जुन सिंह की संदिग्ध मौत हो गई थी. जिसकी सूचना उसे व्हाट्सएप ग्रुप द्वारा मिली और जब तक वो वहां पहुंची तब तक पुलिस और रिश्तेदारों ने उनका अंतिम संस्कार कर दिया था. वो और उसकी मां पिता का आखरी समय में उनका चेहरा तक नहीं देख पाए. मृतक की बेटी को लगता है कि उसके पिता के भाइयों ने उनकी हत्या कर दी है. क्योंकि, उनका पहले से ही उनके भाइयों के साथ कुछ विवाद चल रहा था. बेटी के द्वारा रायपुर थाना में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई. लेकिन, अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसलिए उसने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक के समक्ष न्याय की गुहार लगाई है.

पढ़ें- जोधपुर: वैभव गहलोत के साथ कैबिनेट मंत्री ने की जनसुनवाई
वहीं दूसरी ओर सोनू के मामा दिलीप सिंह का कहना है कि रायपुर थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में उसकी बहन के पति की संदिग्ध मौत हो गई. उनका मानना है कि बहन के पति के भाइयों ने उनकी हत्या कर दी है. इसकी रिपोर्ट रायपुर थाना में भी दर्ज करवाई थी परंतु अब तक रायपुर थाना पुलिस ने कोई संतोषजनक कार्रवाई नहीं की है. यहां तक कि गांव के लोगों ने भी इस पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी पर पुलिस इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है. इसलिए गुरुवार को वो पुलिस अधीक्षक के समय न्याय की गुहार लगाने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details