राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ाः बढ़ते कोरोना को लेकर सख्त हूआ जिला प्रशासन, ग्रामीण क्षेत्र में बनाए चालान

By

Published : Apr 27, 2021, 1:30 PM IST

भीलवाड़ा में बढ़ते कोरोना को लेकर अब जिला प्रशासन सतर्क हो गया है. जहां भीलवाड़ा उपखंड अधिकारी ओम प्रभा ने भीलवाड़ा शहर के पास ही स्थित ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाए और कहीं के चालान भी बनाए गए.

भीलवाड़ा में कोरोना को लेोकर प्रशासन सख्त, Administration strict about corona in Bhilwara
भीलवाड़ा में कोरोना को लेकर प्रशासन सख्त

भीलवाड़ा. कोरोना गाइडलाइन की कड़ाई से पालना के लिए मंगलवार को भीलवाड़ा एसडीएम ओम प्रभा ने ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर कोरोना गाइड लाइन के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. शहर के पास स्थित भोपालगढ़ गांव में बिना मास्क पाए जाने पर एक व्यक्ति का चालान किया गया.

साथ ही कारोई कला में पहुना चौराहे पर खुशी मिनरल्स सप्लायर प्रतिष्ठान पर आठ व्यक्ति बैठे हुए पाए गए, इनका मौके पर 4000 का चालान किया गया और प्रतिष्ठान को अग्रिम आदेश तक सीज किया गया. ग्राम जवासिया में बिना मास्क पाए जाने पर एक व्यक्ति का चालान किया गया. ग्राम मोमी में एक जगह मृत्यु उपरांत बैठक का आयोजन किया जा रहा था, जिन्हें समझाइस कर अपने अपने घरों में भिजवाया गया. वहीं मृत्यु भोज नहीं करने हेतु पाबंद किया.

पढ़ें-कमलेश प्रजापत एनकाउंटर: पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने पुलिस की कहानी पर खड़े किये कई सवाल

इसी प्रकार ग्राम हमीरगढ़ और बरड़ोद में आयोजित विवाह समारोह का निरीक्षण किया गया, जहां पूर्ण गाइडलाइन के अनुसार विवाह हेतु आयोजन हेतु पाबंद किया गया. शहर के बजाय ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों की ओर से लॉकडाउन में गाइडलाइन की पूर्ण पालना की जा रही है. कार्रवाई के दौरान भीलवाड़ा तहसीलदार लालाराम यादव, टीम के साथ रेवेन्यू इंस्पेक्टर ललित लोढा, रीडर निजामुद्दीन, कनिष्ठ सहायक राजेंद्र कुमार गर्ग, भूअभिलेख निरीक्षक मदनलाल बलाई, अरुण कुमार तिवारी जमुनालाल रेजर उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details