राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: सिटी स्टोर एप के जरिए सब्जी की डिलीवरी में हो रही देरी, लोग परेशान

By

Published : Apr 19, 2020, 3:20 PM IST

भीलवाड़ा में सिटी स्टोर एप के जरिए मांगी गई सब्जी की डिलीवरी काफी देर से हो रही है. इससे लोग बेहद परेशान हैं. ऐसे में शहरवासियों को मजबूरन घरों से बाहर निकलना पड़ रहा है.

BHILWARA NEWS,  City Store App
भीलवाड़ा में घरों तक काफी देर में पहुंचाई जा रही सब्जी

भीलवाड़ा.जिले में कोरोना संक्रमण की चेन को पूरी तरह से खत्म करने के लिए 20 मार्च से लगे कर्फ्यू को 3 अप्रैल से महाकर्फ्यू में तब्दील कर दिया गया, जो कि अब तक जारी है.इस दौरान लोगो को किसी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े, इसके लिए प्रशासन ने सिटी स्टोर एप की शुरूआत की. लेकिन, लोगों की शिकायत है कि ऐप के जरिए सामान मंगवाने पर काफी वक्त लगा रहा है, जिससे काफी परेशानी हो रही है.

भीलवाड़ा में घरों तक काफी देर में पहुंचाई जा रही सब्जी

बता दें कि इस एप के जरिए भीलवाड़ा जिला प्रशासन ने शहरवासियों को महाकर्फ्यू के दौरान घर बैठे सब्जी और फल मंगवाने की भी सुविधा दी है. इसमें सब्जियों और फलों के रेट भी निश्चित किए गए हैं. लेकिन, बताया जा रहा है मंगवाने के 36 घंटे बीतने के बावजूद कि सब्जियों और फल घर तक नहीं पहुंचाया जा रहा है. इससे शहरवासियों मजबूरन घरों से बाहर निकलकर जरुरत के सामान लेने पड़ रहे हैं.

पढ़ें:गायक भानु प्रताप सिंह ने किया कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया, गाया ये गाना...

स्थानीय जय कुमार ने बताया कि उन्होंने 3 दिन पहले सिटी स्टोर ऐप डाउनलोड करके सब्जियों और फलों का ऑर्डर दिया था. लेकिन, 36 घंटे बीतने के बावजूद सब्जी और फल नहीं मिला. मजबूरन बाजार आना पड़ा है. यहां सरकारी खरीद से फल और सब्जी खरीद रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details