राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा से आई राहत भरी खबर, कोरोना मुक्त हुए 12 मरीजों को कलेक्टर ने फूल देकर किया विदा

भीलवाड़ा में सोमवार को 12 कोरोना संक्रमित व्यक्ति कोरोना मुक्त हुए हैं. ऐसे में जिला कलेक्टर ने सभी को गुलाब का फूल भेंट कर डिस्चार्ज किया. साथ ही आगामी जीवन के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी.

By

Published : May 25, 2020, 10:30 PM IST

कोरोना मरीज हुए ठीक, Corona patients recover
कोरोना मरीज हुए डिस्चार्ज

भीलवाड़ा.जहां पूरा देश कोरोना संक्रमण से लड़ रहा है. वहीं दूसरी तरफ भीलवाड़ा के लिए एक राहत की खबर है. सोमवार को जिले में 12 और मरीजों के कोरोना संक्रमण मुक्त होने पर जिला अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज किया गया. बता दें कि यह सभी व्यक्ति अन्य राज्यों से भीलवाड़ा आए थे और इनमें कोरोना के संक्रमण के लक्षण पाए गए थे.

कोरोना के मरीज हुए ठीक

संक्रमण मुक्त हुए 12 मरीजों को जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट, मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल राजन नंदा और अस्पताल अधीक्षक डॉ. अरुण गौड़ ने गुलाब का फूल देकर शुभकामनाओं के साथ डिस्चार्ज किया. भीलवाड़ा के आइसोलेशन वार्ड में अभी 66 मरीज भर्ती हैं और इनका इलाज जारी है.

एमजी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. अरुण गौड़ ने कहा कि कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए 12 मरीजों को फूल देखकर डिस्चार्ज किया गया है. अब तक यहां से 48 मरीजों को हमनें कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी है. दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि 3 मरीजों की मौत भी इस दौरान हुई. वहीं जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने कहा कि अभी जो भीलवाड़ा में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा बढ़ रहा है, वह सभी अन्य राज्यों से भीलवाड़ा आए प्रवासी व्यक्तियों की वजह से है.

पढ़ेंःआवासन मंडल को संशोधन विधेयक से शक्तियां तो मिली, लॉकडाउन के कारण प्रयोग करने का नहीं मिला मौका

कलेक्टर ने कहा कि भीलवाड़ा को अपनी चिकित्सकों की टीम पर भरोसा है कि वह अन्य मरीजों को भी जल्द ही कोरोना संक्रमण मुक्त करके जिले को एक बार फिर सुरक्षित करेंगे. कोरोना संक्रमण मुक्त हुए रतन लाल सुथार ने कहा कि मैं मुंबई से भीलवाड़ा आया था और मैंने स्वयं ही प्रशासन को इसकी जानकारी दी थी. सभी बाहर से आने वाले लोगों को भी जानकारी देनी चाहिए. जिससे उनके परिवार का कोई भी व्यक्ति इसके खतरे में ना आए. यहां पर सभी चिकित्सकों ने हमारी अच्छी तरह से देखभाल की. जिससे हम आज कोरोना मुक्त हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details