राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी की अंतिम यात्रा पहुंची मोक्ष धाम, हजारों की संख्या में जुटे लोग

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे. रतनलाल तांबी की अंतिम यात्रा जहाजपुर कस्बे के मुख्य बाजार होती हुई पास ही स्थित बनास नदी के किनारे पहुंची है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

By

Published : Jan 18, 2020, 2:23 PM IST

भीलवाड़ा न्यूज, bhilwara latest news, funeral of former minister Ratanlal Tambi, पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी का अंतिम संस्कार, CM Gehlot will attend, शामिल होंगे मुख्यमंत्री गहलोत, अंतिम विदाई
रतनलाल तांबी को अंतिम विदाई

भीलवाड़ा.जिले के कांग्रेस के वरिष्ठ राजनेता और पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी का लंबी बीमारी के बाद शुक्रवार को राजधानी के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार के दौरान निधन हो गया. जिनका अंतिम संस्कार शनिवार को उनके विधानसभा क्षेत्र जहाजपुर कस्बे के पास बनास नदी के किनारे किया जाएगा.

रतनलाल तांबी को अंतिम विदाई

जहाजपुर से 4 बार विधायक

आपको बात दें, कि अंतिम संस्कार में जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से हजारों की संख्या में लोग उनके अंतिम दर्शन करने पहुंच रहे हैं. रतनलाल तांबी ने भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर विधानसभा क्षेत्र से 4 बार विधानसभा में प्रतिनिधित्व किया और अंतिम बार राज्य के भूदान बोर्ड के अध्यक्ष बने.

पूर्व मंत्री रतनलाल तांबी की मुख्यमंत्री के साथ फोटो

लंबी बीमारी के चलते देर शाम हुआ निधन

लंबी बीमारी के बाद शुक्रवार देर शाम उनका निधन हो गया. उनका शव शनिवार को जहाजपुर उनके आवास पर लाया गया. वहां से अंतिम दर्शन करने के बाद उनकी अंतिम यात्रा जहाजपुर कस्बे से होते हुए पास ही स्थित बनास नदी के किनारे मोक्षधाम पहुंची है. वहां भी हजारों की संख्या में विधानसभा क्षेत्र के लोग अपने राजनेता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे.

पढ़ेंः परिणामों की घोषणा के बाद देर रात को कई स्थानों पर पत्थरबाजी की घटना, पोलिंग पार्टी की बस पर भी हुए पथराव

मुख्यमंत्री गहलोत पहुंचेंगे भीलवाड़ा

बता दें कि कुछ समय पश्चात राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होंगे और शोक संतप्त परिवार को ढांढस बधाएंगे. अंतिम संस्कार में अब तक राज्य के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सहित भीलवाड़ा जिले के समस्त राजनेता और पदाधिकारी पहुंच गए हैं जो उनकी अंतिम यात्रा के साथ मोक्षधाम की ओर प्रस्थान कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details