राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 3, 2019, 1:39 PM IST

ETV Bharat / city

CM गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का सोमवार को भीलवाड़ा दौरा, शल्य चिकित्सा शिविर का करेंगे अवलोकन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सोमवार को भीलवाड़ा के दौरे पर रहेंगे. यहां वे विशाल शल्य चिकित्सा शिविर का अवलोकन करेंगे और पथमेड़ा गौशाला भी जाएंगे.

CM Ashok Gahlot, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, visit in Bhilwara, चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, visit on Monday

भीलवाड़ा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ ही चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को भीलवाड़ा पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री गहलोत विजन इंडिया वेलफेयर सोसायटी और चिकित्सा विभाग द्वारा लगाए जा रहे विशाल शल्य चिकित्सा शिविर का अवलोकन करेंगे.

सोमवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का भीलवाड़ा दौरा

जिले के करेड़ा कस्बे में विजन इंडिया वेलफेयर सोसायटी के संरक्षक पूर्व मंत्री और मांडल विधायक रामलाल जाट के नेतृत्व में करेड़ा कस्बे में विशाल शल्य चिकित्सा शिविर का आयोजन हो रहा है. ये शिविर 3 नवंबर से 10 नवंबर तक आयोजित होगा. इस शिविर में सभी बीमारियों का नि:शुल्क इलाज किया जाएगा. यहां आने वाले मरीजों को अगर कोई गंभीर बीमारी हुई तो दूसरी जगह इलाज कराने की भी व्यवस्था की गई है.

पढ़ें: बात अमीर और गरीब की नहीं, सुविधाओं की है भाजपा ने टोल मुक्त कर जो सुविधा दी, उसे कांग्रेस ने छीन लिया : मंत्री शेखावत

इस शिविर का अवलोकन करने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर से हेलीकॉप्टर से सुबह 9:30 बजे भीलवाड़ा भीलवाड़ा के करेड़ा कस्बे में पहुंचेंगे. सीएम गहलोत यहां शिविर का अवलोकन करने के बाद राजस्थान की विशाल पथमेड़ा गौशाला भी जाएंगे.

सीएम के दौरे की तैयारियों को लेकर रविवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र भट्ट और पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने मिनट टू मिनट कार्यक्रम को लेकर बैठक ली. कस्बे में हेलीपैड निर्माण सहित अन्य कार्यों के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. साथ ही मुख्यमंत्री के भीलवाड़ा दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता भी उनके स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details