राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस सचिन पायलट के नाम पर सत्ता में आई...बाद में उन्हें ही पद से हटा दिया : सी.पी. जोशी

प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था और जन विरोधी नीतियों को लेकर भाजपा ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला. इस दौरान चित्तौड़गढ़ सांसद ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Sep 1, 2021, 8:09 PM IST

चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी, Chittorgarh MP CP Joshi
चित्तौड़गढ़ सांसद सी.पी जोशी

भीलवाड़ा.प्रदेश में कानून व्यवस्था और जन विरोधी नीतियों को लेकर भाजपा सड़कों पर उतरी. सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के बीच चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर आने वाले दिनों में धरना-प्रदर्शन भाजपा करेगी. इस दौरान जोशी ने भाजपा में गुटबाजी को सिरे से नकारते हुए कहा कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है.

पढ़ेंःPanchayat Chunav 2021: कांग्रेस का मत साफ- जहां विधायक नहीं वहां बाड़ाबंदी भी नहीं !

उन्होंने कहा कि भाजपा में गुटबाजी नहीं केवल कमल का फूल है. जहां कमल है वहीं सारे राजनेता हैं. जोशी ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सचिन पायलट के नाम पर सत्ता में आई थी. उस समय सचिन पायलट ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष थे. लेकिन सत्ता में आने के बाद सचिन पायलट को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया है. वर्तमान में बसपा व निर्दलीय से जो कांग्रेस में आए हैं उनको तवज्जों मिल रही है. जबकि मूल कांग्रेस के राजनेता दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं.

भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से बंटी हुई है. मुख्यमंत्री कहीं ओर जा रहे है, जबकि पूर्व उपमुख्यमंत्री कहीं ओर. ढाई साल पहले कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए थे, वे आज भी अधूरे हैं. जोशी ने भाजपा में वसुंधरा गुट व अन्य गुट के सवाल पर कहा कि बीजेपी एकजुट है. प्रदेश कोर कमेटी की बैठक में सारे राजनेता उपस्थित रहते हैं. आने वाले दिनों में भाजपा राजस्थान में भी फिर से सत्ता में लौटेगी.

भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे

सांसद के खिलाफ लगे नारे

भाजपा की जन आक्रोश रैली भीलवाड़ा से भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया के शामिल नहीं होने पर कार्यकर्ताओं ने सांसद के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया. कार्यकर्ताओं ने सांसद बहेड़िया के खिलाफ नारे लगाए. इस दौरान चित्तौड़गढ़ से भाजपा सांसद सीपी जोशी ने नारे लगाने वाले कार्यकर्ताओं को चुप कराते हुए भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाए.

पढ़ेंःआलाकमान को खुश करने के लिए कांग्रेस नेताओं में चल रही बयान देने की होड़ः गजेंद्र शेखवात

ABOUT THE AUTHOR

...view details