राजस्थान

rajasthan

बीएसएनएल कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, ये हैं मांगे

By

Published : Mar 16, 2021, 4:13 PM IST

भीलवाड़ा में मंगलवार को बीएसएनएल कर्मचारियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर घरना-प्रदर्शन किया. जहां इस प्रदर्शन से वे महंगाई भक्तों के भुगतान 2017 से पेंडिंग वेतन संशोधन और मेडिकल बिलों की भुगतान की मांग कर रहे हैं.

protest of bsnl employees, बीएसएनएल कर्मचारियों का प्रदर्शन
बीएसएनएल कर्मचारियों का प्रदर्शन

भीलवाड़ा. जिले में भारत संचार निगम कार्यालय के पेंशनर सेवानिवृत्त कर्मियों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर क्षेत्रीय कार्यालय के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान कर्मियों ने प्रदर्शन करते हुए गेट के बाहर ही धरने पर बैठ गए. बता दें कि बीएसएनएल कर्मी महंगाई भक्तों के भुगतान 2017 से पेंडिंग वेतन संशोधन और मेडिकल बिलों की भुगतान की मांग कर रहे हैं. वहीं उन्होंने चेतावनी भी दी कि यदि मांगे पूरी नहीं की जाती है, तो आने वाले समय में कर्मियों द्वारा भूख हड़ताल की जाएगी.

बीएसएनएल कर्मचारियों का प्रदर्शन

ऑल इंडिया पेंशनर्स एसोसिएशन के संयोजक बीएल पोखरा ने कहा कि पेंशनर सेवानिवृत्त कर्मी अपनी मांगों को लेकर काफी समय से प्रदर्शन करते आ रहे हैं, लेकिन सरकार ने अब तक हमारी कोई ओर ध्यान नहीं दिया. जिसके कारण मंगलवार को हम में एक दिवसीय धरना दिया है.

पढ़ें-किसी विधायक-मंत्री के फोन टैप नहीं हुए, इस्तीफा तो सरकार गिराने वाले मोदी और शाह दें : खाचरियावास

हमारी मांग है कि बीएसएनएल के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की 2017 से पेंडिंग वेतन संशोधन, पेंडिंग मेडिकल बिलों के भुगतान, जनवरी 2020 से पेंडिंग महंगाई भत्ता यदि सरकार अभी हमारी मांग पूरी नहीं करती है, तो आने वाले समय में बीएसएनएल कर्मचारियों द्वारा भूख हड़ताल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details