राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा: तहसीलदार के नाम पर रिश्वत लेते दलाल को ACB ने किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 17, 2020, 9:34 PM IST

भीलवाड़ा में सोमवार को एसीबी ने कार्रवाई करते हुए तहसीलदार के नाम पर दलाल को 7500 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दलाल ने यह रिश्वत परिवादी से प्‍लॉट की रजिस्‍ट्री करवाने के नाम पर ली थी.

bhilwara news, etv bharat hindi news
भीलवाड़ा में ACB की कार्रवाई

भीलवाड़ा. टोंक की भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने सोमवार को भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा में बड़ी कार्रवाई करते हुए तहसीलदार के नाम पर दलाल को 7500 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. दलाल ने यह रिश्वत परिवादी से प्‍लॉट की रजिस्‍ट्री करवाने के नाम पर ली थी.

वहीं तहसीलदार ने रिश्वत लेने के आरोप से इंकार किया है. टोंक एसीबी के अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने कहा कि परिवादी ने कार्यालय में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शाहपुरा तहसीलदार रामकुमार टाडा का दलाल राजेश शर्मा उससे प्‍लॉट की रजिस्‍ट्री करवाने के नाम पर 7500 रुपये की रिश्वत मांग रहा है.

भीलवाड़ा में ACB की कार्रवाई

पढ़ेंःरिश्वतखोर ASP अमृतलाल जीनगर के जोधपुर स्थित मकान एसीबी की छापेमारी

इस पर शिकायत का सत्‍यापन करवाया गया. सोमवार को दलाल राजेश ने परिवादी को रिश्वत राशि लेकर तहसील कार्यालय में बुलाया. जहां उसके रुपये लेने पर उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. शाहपुरा तहसीलदार रामकुमार टाडा ने कहा कि हमारे यहां सभी फाइलों का कार्य एक साथ किया जाता है और कोई भी काम अलग से नहीं किया जाता है. यह जो रिश्वत का आरोप लगाया गया है वह सरासर गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details