राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मांडल पंचायत समिति की नई प्रधान निर्मला जीनगर ने संभाली 'कुर्सी'

भीलवाड़ा जिले की मांडल पंचायत समिति के प्रधान पद के लिए बुधवार को हुए उप चुनाव में भाजपा की निर्मला जीनगर निर्विरोध निर्वाचित हुईं थी. जीनगर ने शुक्रवार को माण्डल पंचायत समिति पहुंचकर पदभार ग्रहण किया. उनका कहना है कि वे क्षेत्र के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगी.

By

Published : Oct 11, 2019, 2:48 PM IST

bhilwara news, भीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा. जिले के मांडल पंचायत समिति के प्रधान पद पर गत बुधवार को उप चुनाव हुए थे. जिसमें भाजपा के क्षेत्र में 19 सदस्य और कांग्रेस के 5 सदस्य होने के कारण कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया था. वहीं भाजपा ने निर्मला जीनगर को प्रधान पद का प्रत्याशी बनाया था. जहां भाजपा की निर्मला जीनगर माण्डल पंचायत समिति में प्रधान पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुईं थी.

मांडल पंचायत समिति की प्रधान ने पदभार किया ग्रहण

जीनगर ने शुक्रवार को माण्डल पंचायत समिति पहुंचकर पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर और मांडल पंचायत समिति के विकास अधिकारी बीरबल जानू की मौजूदगी में पदभार ग्रहण किया. इस दौरान प्रधान निर्मला जीनगर ने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि जो शेष कार्यकाल होगा, उसमें सभी पंचायत समिति सदस्यों को साथ लेकर क्षेत्र में अधिक से अधिक विकास करवाया जाएगा. वहीं मुख्य रूप से गांव में सड़क, नाली निर्माण और स्वच्छता पर विशेष रूप से ध्यान दिया जाएगा. जहां सभी सदस्यों को साथ लेकर प्रत्येक गांव को स्वच्छ बनाया जाएगा.

पढ़ें- कोटा में बिना सिटी बस के बेहाल शहरवासी, वर्क ऑर्डर जारी होने के बाद भी कंपनी ने सड़कों पर नहीं उतारी गाड़ियां

गौरतलब है कि मांडल पंचायत समिति के प्रधान पद पर पंचायत राज चुनाव के समय भाजपा की आशा बैरवा प्रधान पद पर निर्वाचित हुई थी. लेकिन, उनका अध्यापिका के पद पर चयन होने के बाद इस पद से इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद पंचायत समिति के प्रधान पद के लिए उप चुनाव हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details