राजस्थान

rajasthan

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को कोसने से शुरू होती हैः सतीश पूनिया

By

Published : Dec 12, 2019, 7:40 PM IST

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान पूनिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. स्वागत के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए पूनिया ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी प्रधानमंत्री और अमित शाह को कोसने से शुरू होती है.

सतीश पूनिया की ईटीवी भारत से बातचीत, Satish Poonia talks to ETV bharat
सतीश पूनिया की ईटीवी भारत से बातचीत

भीलवाड़ा. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया गुरुवार को एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा पहुंचे. इस दौरान पूनिया का भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. स्वागत के दौरान ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए पूनिया ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह विफल है. उन्होंने कहा कि सरकार सिर्फ अपनी नाकामी को ढ़कने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर निशाना साधते हैं, जिससे गहलोत खबरों में बने रह सके.

सतीश पूनिया की ईटीवी भारत से बातचीत

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की गुड मॉर्निंग और गुड नाइट भी मोदी और अमित शाह को कोसने से शुरू होती है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में पिछले एक वर्ष में सीएम गहलोत ने तो कुछ काम नहीं किया है, वह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार जब मजबूत फैसले ले रही है तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हजम नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे उनके बयान से खिसियान और निराशा सी लगती है.

पढ़ें- नागरिकता संशोधन विधेयक नई ताकत देगा, नया रास्ता खुलेगा : सतीश पूनिया

वहीं, फिल्म पानीपत विवाद को लेकर सतीश पूनिया ने कहा कि यह सिर्फ जाट समाज का मामला नहीं है. राजस्थान का समृद्ध इतिहास रहा है. उन्होंने कहा कि फिल्म एक संवाद का माध्यम है जो समाज में संदेश देती है वो अच्छी फिल्म होती है और उससे समाज को भी अच्छी प्रेरणा मिलती है. फिल्मों को जिस तरह पेशे के तौर पर इतिहास के तथ्यों से अपनी फिल्म चलाने की नियत से विवाद पैदा किया जाता है मुझे लगता है वो गलत है. उन्होंने कहा कि फिल्म पानीपत के मसले पर भी राज्य सरकार प्रदेश में फिल्म को रिलीज नहीं होने दे और बैन लगाए. साथ ही भविष्य में इस तरह की व्यवस्था हो कि फिल्म बनाने के दौरान इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं हो, फिल्म बनते ही स्क्रीनिंग हो.

साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष की पैनल के आधार पर या पैराशूट के आधार पर घोषणा के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमारे यहां पैराशूट की कोई व्यवस्था नहीं है. सर्वसम्मति से हम फैसला करते हैं, साथ ही जो योग्य व्यक्ति होता है उसमें सभी की सर्वसम्मति से अध्यक्ष बनाते हैं. उन्होंने कहा कि इसी महीने के आखिरी तक हम जिला अध्यक्षों और प्रदेश में संगठन के पदों की घोषणा कर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details