राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पंचायती राज चुनाव में भाजपा ने लिया कांग्रेस मुक्त भीलवाड़ा का संकल्प

भीलवाड़ा में जिला परिषद और पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर भाजपा जिला प्रभारी अनिता भदेल की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई है. इस बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कांग्रेस मुक्त भीलवाड़ा जिला बनाने का संकल्प लिया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 10:29 AM IST

Bhilwara news, Panchayati Raj elections, Bhilwara bjp
पंचायती राज चुनाव में भाजपा ने लिया कांग्रेस मुक्त भीलवाड़ा का संकल्प

भीलवाड़ा. जिले में पंचायती राज चुनाव में जिला परिषद सदस्य और पंचायत समिति सदस्य को टिकट वितरण को लेकर देर रात जिला प्रभारी अनिता भदेल की अध्यक्षता में भाजपा जिला कार्यालय में बैठक आयोजित हुई है, जहां सभी ने जिले में कांग्रेस मुक्त भीलवाड़ा जिला बनाने का संकल्प लिया है. भीलवाड़ा जिले की 14 पंचायत समिति एवं जिला परिषद के चुनाव को लेकर भाजपा की जिला चुनाव संचालन समिति की महत्वपूर्ण बैठक पूर्व मंत्री एवं जिला चुनाव प्रभारी अनिता भदेल, सह प्रभारी अजय धाधिया, जिला प्रभारी दिनेश भट्ट भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली सांसद सुभाष बहेड़िया के सानिध्य में नवनिर्मित भाजपा जिला कार्यालय में हुई है.

इस महत्वपूर्ण बैठक में चुनाव प्रभारी सांसद और विधायक ने अपने अपने क्षेत्र में आने वाले पंचायत समिति एवं जिला परिषद वार्ड के लिए सर्वसम्मति से एक राय बनाते हुए चुनाव के लिए प्रमुखता से दावेदारों के नाम तय किए, जो कि प्रमुखता के आधार पर तय नामों को प्रदेश समन्वय समिति में भेजा जाएगा. भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि आने वाले चुनाव मे 14 पंचायत समिति में प्रधान एवं जिला प्रमुख भाजपा का ही बने इसके के लिए व्यूह रचना बनाने एवं रणनीति बनाने पर विस्तृत चर्चा हुई सभी जिला समन्वय समिति सदस्यों ने कांग्रेस मुक्त भीलवाड़ा का संकल्प लेते हुए रणनीति बनाई है.

साथ ही सभी जिला समन्वय समिति के सदस्यों ने इस पर भी चर्चा की उम्मीदवार भाजपा की विचारधारा से जुड़ा हुआ हो और उसी क्षेत्र का निवासी हो उसको प्रमुखता के आधार पर टिकट देने पर विचार हुआ. साथ ही जिस वर्ग के लिए वार्ड आरक्षण किया गया है उसी वर्ग का ही उम्मीदवार हो इस पर भी चर्चा की गई है.

यह भी पढ़ें-कांग्रेस पार्टी सभी 6 नगर निगमों में बोर्ड बनाने की कोशिश करेगी: गोविंद सिंह डोटासरा

इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व मंत्री एवं जिला चुनाव प्रभारी अनिता भदेल, सह प्रभारी अजय धाधिया, जिला प्रभारी दिनेश भट्ट, भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, सांसद सुभाष बहेड़िया, पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर, विधायक गोपाल खंडेलवाल, जब्बर सिंह सांखला, गोपी मीणा, सहाड़ा विधायक प्रत्याशी रूप लाल जाट, निवर्तमान जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाडा, पूर्व विधायक रामलाल गुर्जर तुलसीराम शर्मास, जिला महामंत्री एवं जिला परिषद चुनाव प्रभारी मुरलीधर जोशी बाबूलाल, टोंक जिला उपाध्यक्ष शक्ति सिंह कालियास, संजय धाकड़ और राजेश सेन इस बैठक में शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details