राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा में भाजपा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर की संगोष्ठी का आयोजन

भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर संगोष्ठी आयोजित की है. इस दौरान जिले के समस्त भाजपा नेता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

By

Published : Oct 31, 2020, 2:08 PM IST

Bhilwara news, birth anniversary of Sardar Vallabhbhai Patel, Bhilwara bjp
भीलवाड़ा में भाजपा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर की संगोष्ठी का आयोजन

भीलवाड़ा.भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में आज भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली के नेतृत्व में भाजपा ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर माल्यार्पण कर संगोष्ठी आयोजित की, जहा जिले के समस्त राजनेता और पदाधिकारी मौजूद रहे. लोह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली की अध्यक्षता में भाजपा जनप्रतिनिधि पदाधिकारी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए हैं.

भाजपा जिला अध्यक्ष लादू लाल तेली ने इस अवसर पर कहा कि राष्ट्रीय एकता और अखंडता के अग्रदूत सरदार वल्लभभाई पटेल ने अपना संपूर्ण जीवन देश के लिए समर्पित कर दिया उनकी जन्म जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में देश में मनाई जाती है देश हित में लिए गए कठोर निर्णय के कारण सरदार वल्लभ भाई पटेल को लौह पुरुष के नाम से जाना जाता है सरदार वल्लभभाई पटेल के बताए मार्ग पर चलने का आह्वान किया.

यह भी पढ़ें-गहलोत सरकार ने किया ब्यूरोक्रेसी में बदलाव, 39 RAS अधिकारियों का तबादला, 3 APO

भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया कि इस पर जिला महामंत्री बाबूलाल टाक , मुरलीधर जोशी, जिला कोषाध्यक्ष ललित अग्रवाल, जिला मंत्री शोभिका जागेटिया, ओबीसी मोर्चा जिला प्रभारी राजेश सेन, भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता भंवर लाल खारोल, राम सिंह, गोपाल सिंह यशोवर्धन, नवनिर्वाचित हमीरगढ़ सरपंच रेखा परिहार, जगदीश सेन और धर्मवीर सिंह कानावत आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details