राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भीलवाड़ा: भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन

भीलवाड़ा जिला में भाजपा संगठन की ओर से शहर के माहेश्वरी भवन में गुरूवार को भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक आयोजित हुआ. बैठक में जिले की पूर्व प्रभारी मंत्री अनिता भदेल ने भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि इस सदस्यता अभियान में भाजपा के अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रति समर्पण के भाव से जोड़ना होगा.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:48 PM IST

भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा भाजपा न्यूज, Bhilwara News, Bhilwara BJP News

भीलवाड़ा. शहर के माहेश्वरी भवन में गुरूवार को भीलवाड़ा जिले के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में सदस्यता अभियान की अब तक बनाये गये भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा की गई. बैठक में जिले की पूर्व प्रभारी मंत्री अनिता भदेल ने भाजपा पदाधिकारियों को संबोधित किया.

भाजपा सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक का हुआ आयोजन

बैठक में जिले की पूर्व प्रभारी मंत्री और अजमेर के दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले मे प्रत्येक बूथ पर पार्टी के सक्रिय सदस्य अधिक से अधिक बढ़ाने हैं. उन्होंने कहा कि सदस्य बढ़ाने से भारतीय जनता पार्टी धरातल पर और मजबूत हो सकेगी. बैठक में अन्य वक्ताओं ने प्रत्येक बूथ स्तर पर अधिक से अधिक सक्रिय सदस्य बनाने की बात कही. वहीं भारतीय जनता पार्टी के अब तक जिले में बनाए गए सदस्यों की संख्या को और बढ़ाने पर विचार किया गया.

पढ़ें- खुशखबरीः बिसलपुर बांध भरने से जयपुर, अजमेर और टोंक को मिलेगा ज्यादा पानी

बता दें कि बैठक में भाजपा सांसद सुभाष बहेड़िया, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण डाड, भीलवाड़ा विधायक विट्टल शंकर अवस्थी, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाडा सहित जिले के समस्त भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details