राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कोरोना काल में कार्यकर्ताओं को बूस्ट-अप करने में लगी भाजपा, बांट रही मास्क और हेलमेट

कोरोना संक्रमण के दौर में धीरे-धीरे दिनचर्या पटरी पर लौटने लगी है. लोग सतर्कता बरतते हुए घरों से निकल रहे हैं और अपने कामकाज भी निपटा रहे हैं. ऐसे में भाजपा भी अपने कार्यकर्ताओं को संगठित करने और बूस्ट-अप करने के लिए मास्क और हेलमेट वितरित कर रही है.

By

Published : Aug 8, 2020, 6:54 PM IST

BJP engaged in boosting up the workers
कार्यकर्ताओं को बूस्ट-अप करने में लगी भाजपा

भीलवाड़ा. कोरोना काल में भी भारतीय जनता पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को संगठित करने के लिए अनूठा प्रयास कर रही है. आने वाले चुनाव से पहले पार्टी के अधिक से अधिक नए कार्यकर्ता जुड़ें इसके लिए भीलवाड़ा जिला भाजपा संगठन की ओर से मॉस्क और हेलमेट वितरित किए जा रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी लगी है. भाजपा जिला संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि हमारा काम सेवा करना है. इसके साथ ही आगामी चुनाव को लेकर कार्यकर्तओं के बूस्ट-अप करने और जोड़ने के लिए पार्टी की ओर से पहल की गई है.

कार्यकर्ताओं को बूस्ट-अप करने में लगी भाजपा

राजस्थान की राजनीति में इन दिनों उठापटक का दौर चल रहा है. ऐसे में कोरोना काल में भी पार्टी की सभाएं और बैठकें नियमित नहीं हो पा रहीं हैं जिससे कार्यकर्ता जुट सकें. पुराने कार्यकर्ता बने रहें और नए कार्यकर्ता पार्टी से जुड़ें. इसके लिए भीलवाड़ा जिला भाजपा संगठन कार्यकर्ताओं को जोड़ने में लगी है.

मास्क बांटकर कार्यकर्ताओं को बूस्ट-अप करने में लगी भाजपा

ईटीवी भारत की टीम भीलवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय पहुंची जहां राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री कालू लाल गुर्जर की ओर से भाजपा कार्यकर्ताओं को मास्क पहनाने का साथ पार्टी को संगठित करने की बात कही गई. इस दौरान मास्क पहनने वाले देवीलाल ने कहा कि इसमें कोई राजनीतिक लाभ नहीं है. भाजपा सभी समर्पित कार्यकर्ताओं को मास्क वितरण कर संगठित कर रही है.

कार्यकर्ताओं में जोश भरने को मास्क-हेलमेट बांट रहे भाजपा पदाधिकारी

यह भी पढ़ें :माननीयों की नई वर्किंग स्टाइल, सियासी संकट के बीच मंत्री कर रहे Work From Hotel

भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि भीलवाड़ा भाजपा संगठन की ओर से मास्क और हेलमेट वितरण किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जैसे दुर्घटनाओं से बचने के लिए हेलमेट जरूरी है, उसी तरह कोरोना से बचने के लिए मास्क भी जरूरी है. पार्टी की ओर से एक लाख मास्क बनवाए जा रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगी हुई है. अब तक एक हजार मास्क का वितरण किया जा चुका है. 1000 हेलमेट भी बनवाए जा रहे हैं. विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक पार्टी के कार्यकर्ता घरों में बैठे हैं जबकि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत कर रहे हैं जिसका लाभ आगामी चुनाव में निश्चित तौर से मिलेगा.

पीएम मोदी के नाम का हेलमेट बांटा

यह भी पढ़ें :जोधपुर: प्लाज्मा डोनेशन बढ़ाने के लिए किया गया दाताओं का सम्मान

भाजपा के पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर ने कहा कि हमारी पार्टी की ओर से विशेष मास्क वितरण किए जा रहे हैं. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो भी बनी है. कोरोना काल में सरकार के दूरदृष्टि वाले निर्णय से निश्चित रूप से यहां दूसरे देशों की तुलना में हालात संभले हैं. यह मास्क वितरण पूर्णतया सामाजिक काम है. इससे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा. चुनाव में निश्चित रूप से इसका लाभ मिलेगा.

पार्टी के पदाधिकारी क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों के जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. मास्क वितरित करने के साथ पदाधिकारी और कार्यकर्ता लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग करने और कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details