राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा में हो रहा भाजपा जिला स्तरीय कार्यालय का निर्माण, प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष ने लिया जायजा

By

Published : Mar 5, 2020, 12:58 PM IST

प्रदेश में सभी जिला मुख्यालय पर भाजपा का जिला स्तरीय कार्यालय का भवन बन रहा है. इसी कड़ी में भीलवाड़ा शहर के आरसी व्यास कॉलोनी में भी भाजपा के जिला स्तरीय कार्यालय के लिए भवन का निर्माण हो रहा है. भीलवाड़ा के जिला स्तरीय कार्यालय के भवन निर्माण का मॉडल देखने प्रदेश के अन्य जिलों से कार्यालय निर्माण के संयोजक पहुंच रहे हैं.

भाजपा जिला स्तरीय कार्यालय, BJP district level office
भाजपा जिला स्तरीय कार्यालय

भीलवाड़ा. प्रदेश में सभी जिला मुख्यालय पर भाजपा के जिला स्तरीय कार्यालय का निर्माण हो रहा है. वइसी कड़ी में भीलवाड़ा शहर के आरसी व्यास कॉलोनी में भी भाजपा के जिला स्तरीय कार्यालय के लिए भवन का निर्माण हो रहा है. गुरुवार को प्रदेश के सभी जिला स्तरीय कार्यालय के संयोजक यहां के कार्यालय की निर्माण व्यवस्था को देखने पहुंचे. यहां की निर्माण व्यवस्था देखने के बाद इसी मॉडल पर प्रदेश के अन्य जिले में कार्यालय का निर्माण किया जाएगा.

भीलवाड़ा में हो रहा भाजपा जिला स्तरीय कार्यालय का निर्माण

पढ़ें:राजस्थान SOG और DST की कार्रवाई का लेखा-जोखा, फरवरी तक 472 प्रकरण में 564 लोग गिरफ्तार

निर्माण को देखने आए प्रदेश भाजपा कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतड़ा ने प्रेस से मुखातिब होते हुए कहा कि इस भवन को देखने के लिए प्रदेशभर से भवन निर्माण के संयोजक यहां पहुंचे हैं. जिससे कि वे जान सकें कि उन्हें किस प्रकार अपने जिले के भवन के निर्माण के लिए आगे की रूपरेखा तैयार करनी है. निर्माण के लिए कुछ टाइमलाइन भी दे रखी है. भीलवाड़ा का भाजपा कार्यालय 3 माह में बनकर तैयार हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details