राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

छात्रसंघ चुनाव 2019: भीलवाड़ा में एबीवीपी ने फहराया कॉलेजों में जीत का परचम

वस्त्रनगरी भीलवाड़ा शहर के सभी महाविद्यालयों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का परचम लहरा रहा है. वहीं दूसरी ओर NSUI का सूपड़ा साफ होता दिखा.

By

Published : Aug 28, 2019, 7:25 PM IST

bhilwara election result 2019, भीलवाड़ा न्यूज

भीलवाड़ा. शहर में छात्रसंघ चुनाव को लेकर बुधवार सुबह हुई मतगणना में तीनों महाविद्यालयों में एबीवीपी का पैनल विजयी रहा. वहीं माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में एक पद को छोड़कर बाकी सभी पदों पर एबीवीपी ने बाजी मारी है. इसके साथ ही जिले के अधिकतर कॉलेजों में एबीवीपी के प्रत्याशियों ने ही जीत हासिल की है.

भीलवाड़ा में एबीवीपी ने फहराया कॉलेजों में जीत का परचम

माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संयुक्त सचिव के प्रत्याशी प्रदीप चन्नाल मंगलवार शाम को आए परीक्षा परिणाम में फेल हो गए. जिस कारण निर्विरोध एनएसयूआई के प्रत्याशी को विजयी घोषित कर दिया गया. वहीं अन्य 3 पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजयी रहे. माणिक्य लाल वर्मा कॉलेज में अध्यक्ष पद पर विजय पाल सिंह राठौर, उपाध्यक्ष पद पर बाबू लाल कीर, वहीं महासचिव पद पर हिम्मत चतुर्वेदी जबकि संयुक्त सचिव पद पर एनएसयूआई के लोकेश बासिता विजय रहे.

पढ़ें: 'राजस्थान में अधिक से अधिक निवेश करे जापान, ताकि नौजवानों को रोजगार मिले'

इस पर सेठ मुरलीधर मानसिंह कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर सीमा जांगिड़, उपाध्यक्ष पद पर रिया जीनगर, महासचिव पद पर हेमलता हरिजन और सचिव पद पर गट्टू कंवर राजपूत विजय रहे. साथ ही कृषि महाविद्यालय और स्नाकोत्तर विधि महाविद्यालय के सभी पदों पर भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रत्याशियों ने अपनी जीत दर्ज करवाई है. विजयी रहे प्रत्याशियों ने छात्रों से किए गए वादों पर खरा उतरने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details